Arif Masood
Arif Masood Social Media
मध्य प्रदेश

गरीब मारे गए तो लॉकडाउन तोड़,मुख्यमंत्री का घेराव करूँगा:आरिफ मसूद

Shahid Kamil

राज एक्सप्रेस। विधायक आरिफ मसूद ने मृतक अनिल अहिरवार उर्फ जीतू द्वारा आथिर्क तंगी के कारण फांसी लगाए जाने पर अफसोस जाहिर करते हुए कहा जीतू के दो मासूम बच्चे हैं एक 5 वर्ष की साक्षी दूसरी काव्या 3 वर्ष गैस राहत कॉलोनी मकान नंबर H 1724 सब्जी बेचने का कार्य करता था आर्थिक तंगी से परेशान होकर आज उसने फांसी लगाई है। सरकार को गरीबों की कोई चिंता नहीं मध्यप्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज दिखाई नहीं दे रहे हैं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद वन मेन शो बने हुए हैं।

विधायक आरिफ मसूद ने कहा मोदी और शिवराज सरकार पूरी तरह नाकाम हो चुकी है, गरीब जनता परेशान हो रही है सरकार जनता से सहयोग तो मांग रही है, लेकिन जनता को कुछ नहीं दे रही है, लॉकडाउन की वजह से गरीब और मध्यम वर्ग की जनता बहुत परेशान है।

विधायक आरिफ मसूद ने कहा सरकार को लॉकडाउन आगे बढ़ाने से पहले गरीब जनता को खाद्य सामग्री की व्यवस्था सरकार को करना चाहिए थी सरकार जनता से सहयोग तो मांग रही है पर जनता के लिये कुछ नहीं कर रही, जिस की वजह से अब लोग आत्महत्या कर रहे हैं जो गलत है।

विधायक आरिफ मसूद ने कहा मुख्यमंत्री सभी गरीबों के खाने और जरुरी सामान की व्यवस्था करे, गरीबों के सामने अपने परिवार को पालना दूभर हो रहा है, लोग घरों में भूखे बैठे हैं भूख प्यास में इस प्रकार का कदम उठाने पर मजबूर हो रहे हैं।

अगर अब किसी भी गरीब की मृत्यु भूख से हुई तो लॉकडाउन का उल्लंघन कर मुख्यमंत्री का घेराव करूँगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT