भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा
भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा Social Media
मध्य प्रदेश

31 अगस्त तक आवास दो नहीं तो पेनाल्टी के लिए तैयार रहो - रामेश्वर शर्मा

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्य प्रदेश। मध्यप्रदेश आवास संघ द्वारा रचना नगर में विधायक सांसद आवासीय योजना के अंतर्गत 320 बहुमंजिला आवासों का निर्माण किया जा रहा है। सोमवार को उक्त आवासीय परिसर के निर्माण संबंधी समीक्षा मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा द्वारा की गई इस अवसर पर प्रमुख सचिव विधानसभा अवधेश प्रताप सिंह, अपर सचिव वीरेंद्र कुमार, सचिव शिशिर चौबे, आवास संघ के प्रबंध संचालक सेंगर सहित अन्य उपस्थित रहे। बैठक में प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने आवास संघ की कार्य प्रणाली पर नाराजगी व्यक्त की। शर्मा ने कहा कि जुलाई 2016 से आज पूरे 4 साल हो चुके हैं, परंतु आवास संघ द्वारा 320 आवासों में से एक भी विधायक को आवास का आधिपत्य नहीं सौंपा गया। शर्मा ने बताया कि 87 विधायक ऐसे हैं जिन्होंने पूरी किश्त जमा कर दी है एवं बैंक लोन का ब्याज भर रहे हैं फिर भी आवासहीन हैं। शर्मा ने कहा आवास संघ जो कि एक शासकीय संस्था है यदि वह निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के साथ ऐसा व्यवहार करेगी फिर आम आदमी के प्रति उसके कार्यप्रणाली निश्चित ही चिंताजनक है।

31 अगस्त को अधिपत्य सौंपे आवास संघ अथवा पेनाल्टी के लिए तैयार रहें :

प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने दो टूक शब्दों में आवास संघ के अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि 21 अगस्त को जिन 87 विधायकों की राशि जमा हो चुकी है उन सभी के आवंटन की लॉटरी निकाली जाए एवं इन सभी को 31 अगस्त को आधिपत्य की तैयारी संघ द्वारा पूर्ण कर ली जाए अथवा आवास संघ पेनाल्टी के लिए तैयार रहे।

21 अगस्त को निकाली जाएगी लॉटरी, सचिवालय करेगा विधायकों को सूचित :

रचना नगर में बन रहे विधायक सांसद आवासीय परिसर में जिन 87 विधायकों द्वारा राशि जमा कर दी गयी है ऐसे विधायकों का आवास आवंटन लॉटरी के माध्यम से 21 अगस्त को 12 बजे विधानसभा में किया जायेगा। इसके लिए बाकायदा विधिवत सूचना विधानसभा सचिवालय द्वारा विधायकों को दी जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT