अलबेल घुरैया
अलबेल घुरैया Social Media
मध्य प्रदेश

अगर कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार किया तो छोड़ने वाले भी तो हिस्सेदार थे

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। कांग्रेस सरकार ने अगर भ्रष्टाचार किया था तो उस कांग्रेस को छोड़ने वाले भी तो हिस्सेदार थे। अब वह कह रहे है कि हम तो पार साफ है, कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार के कारण हमने कांग्रेस छोड़ी है। अगर ऐसा था तो फिर भाजपा सरकार बनने पर मलाईदार विभाग क्यों लिए? यह आरोप प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं सिंधिया के खास समर्थक माने जाने वाले अलबेल घुरैया ने लगाया।

घुरैया का आरोप है कि उन्होंने सिंधिया के लिए जी जान से काम किया और उनको भी भरोसा नहीं था कि सिंधिया कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जा सकते हैं, लेकिन गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में चुनाव हारने के बाद सिंधिया को यह लगने लगा था कि अब उनका प्रभाव समाप्त हो चुका है तो उन्होंने भाजपा का सहारा लेकर राज्यसभा में जाने का मन बना लिया होगा। घुरैया को सिंधिया का सबसे नजदीक माना जाता था, लेकिन जब सिंधिया ने कांग्रेस को छोड़ा तो घुरैया ने कांग्रेस में रहना उचित समझा इसके पीछे कारण यह है कि घुरैया का परिवार शुरू से ही कांग्रेसी रहा है और नजदीकी होने के बाद भी उन्होंने कांग्रेस में ही रहने का निर्णय लिया।

अलबेल घुरैया ने आरोप लगाया कि जो लोग सिंधिया के साथ गए है वह सिर्फ राजनेता नहीं बल्कि दलाल है, क्योंकि उनका शुरू से ही यही काम रहा है। विधायक प्रवीण पाठक के विरोध को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर घुरैया ने कहा कि परिवार में ऐसा विरोध तो होता ही रहता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हम अपना घर छोड़कर चले जाएं। घुरैया ने बताया कि 2018 में जनता ने कांग्रेस को बहुमत दिया था, लेकिन दलाली का खेल जब कमलनाथ सरकार ने बंद कर दिया को जमता के बहुमत को धोखा देकर जनसेवा करने का बहाना लेकर कांग्रेस कोल छोड़ने का काम किया।

जनसेवा तो बिना पद के भी की जा सकती हैं - घुरैया

घुरैया ने बताया कि अगर जनसेवा करना होती तो वह बिना पद के भी की जा सकती है, लेकिन कुछ लोग ऐसे है जिनकी जनसेवा सिर्फ पद पाकर ही होती है। अलबेल घुरैया ने बताया कि उप चुनाव अंचल में होना है इसमें जनता दलालों को जवाब देने के लिए तैयार बैठी है और अंचल की 16 विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उप चुनाव में जनसेवा की बात करने वालों को जवाब मिल जाएगा। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री अलबेल घुरैया ने बताया कि जिनको दलाली करना थी उन्होंने कांग्रेस को छोड़ने का काम कर कमलनाथ सरकार को गिराया है, क्योंकि मिलावटखोरों के खिलाफ जिस तरह से अभियान चलाया गया था वह कांग्रेस के ही कुछ लोगों को पच नहीं रहा था, क्योंकि वह मिलावटखोरों से मिले हुए थे। अब उप चुनाव में जनता ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT