मप्र पूर्व मंत्री एवं वर्तमान कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी
मप्र पूर्व मंत्री एवं वर्तमान कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी Social Media
मध्य प्रदेश

कर्ज माफ नही हुआ तो किसान लट्ठ लेकर आपके स्वागत में खड़ा होगा: पटवारी

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार में रहें उच्च शिक्षा मंत्री और कांग्रेस से विधायक जीतू पटवारी ने ट्विटर पर एक वीडियो के जरिए कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नेताओं पर निशाना साधा है। पटवारी ने कहा, मिस्टर विभीषण और अपने पूर्व साथियों से कहना चाहता हूं कि हमने जो चुनाव के पहले किसानों से दो लाख रुपए कर्जमाफी का वादा किया था, उसे पूरा करें नही तो चुनाव में जब आप जाएंगे तो किसान लट्ठ लेकर आपके स्वागत के लिए खड़ा होगा।

उन्होंने कहा, मिस्टर विभीषण और तमाम मेरे वह साथी जिन्होंने अपने वोट को बेचा ओर भाजपा की सरकार बनवाई है। हम सब जब चुनाव में गए थे तो हनन किसानों से दो लाख रुपए तक का ऋण माफी का वादा किया था और उसी नाम पर आपको वोट मिला था। हमें उम्मीद है कि आपने हमारे साथ धोखा किया है, लेकिन किसानों के साथ नहीं करोगे।

पूर्व मंत्री ने कहा कि इस सरकार के कृषि मंत्री बोलते है कि किसानों के दो लाख रुपए तक का ऋण माफ करना पाप है और इस महापाप को हम नही करेंगे। यह उन किसानों के साथ धोखा है। ऐसे में आप सब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर दबाव बनाकर किसानों के दो लाख रुपए का कर्ज माफ करवाओ क्योंकि आपने वादा कर किसानों से वोट लिया था।

सरकार बदल गई, लेकिन सत्र नही बदला है। किसानों की क्या गलती है कि ऋण माफ ना हो। अन्यथा भाजपा ने कहा है कि आप सबको चुनाव लड़वाया जाएगा। जब आप चुनाव में जाओगे तो किसान लट्ठ लेकर खड़ा होगा, आपका स्वागत करेगा, असहज स्थिति बनेगी। उस भावना को भी आप अपने अंतर मन मे परिकल्पना करें और किसानों का ऋण माफ करवाएं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT