होशंगाबाद जोन की नवागत आईजी दीपिका सूरी ने पदभार सम्हाल लिया है ।
होशंगाबाद जोन की नवागत आईजी दीपिका सूरी ने पदभार सम्हाल लिया है । संवाददाता
मध्य प्रदेश

कानून व्यवस्था होगी चाक चौबंद, बनेगा एक्शन प्लान: आईजी सूरी

Author : राज एक्सप्रेस

होशंगाबाद मध्य प्रदेश। होशंगाबाद जोन की नवागत आईजी दीपिका सूरी ने कहा कि जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्लानिंग के तहत कार्य किया जायेगा । आगामी पर्वों को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराना प्राथमिकता रहेगी। अपराधों पर अंकुश लगाने, पीडि़तों की शिकायत पर गंभीरता से काम करते हुए अपराध को पूरी तरह से खत्म किया जायेगा । जिले में यातायात व्यवस्था को सुचारू रहे, लोगों को आवागमन में सुलभता रहे इस पर कार्य किया जावेगा।

नियमों का पालन करवाएं

उन्होंने बताया कि अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए अधिकारियों को अपने अधीन आने वालों थानों पर फोकस रखना होगा। थानों में होने वाली हर गतिविधि पर नजर रखी जाए। ध्यान रखें कि थानों में आने वाली शिकायतों का निपटारा समय पर हो सके। कोविड 19 के संबंध में उन्होंनेे दिशा-निर्देश जारी करते हुए कहा कि पुलिस भीड़भाड़ वाले स्थानों पर गश्त के दौरान लोगों से शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करवाएं।

न्याय दिलाने का प्रयास करें

थानों में बनाए गए हेल्प डेस्क पर महिलाओं की समस्याओं को गंभीरता के साथ सुना जाए। उनकी शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई की जाए। आरोपितों को गिरफ्तार करते हुए पीड़िताओं को न्याय दिलाने का प्रयास करें। युवा वर्ग जो अवैध गतिविधियों में शामिल होकर अपना कॅरियर खराब कर रहे हैं उनके लिए भी मॉनिटरिंग कर उन्हे सही दिशा में लाने हेतु प्रयास किया जायेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT