भाजपा नेता का गिराया गया गैरकानूनी होटल
भाजपा नेता का गिराया गया गैरकानूनी होटल Social Media
मध्य प्रदेश

एसयूवी से जगदीश यादव को कुचलने वाले भाजपा नेता मिश्री चंद गुप्ता का गिराया गया गैरकानूनी होटल

Akash Dewani

सागर, मध्य प्रदेश। इंदौर जिला प्रशासन ने मंगलवार को सागर शहर में हत्या के आरोपी और निलंबित भाजपा नेता मिश्री चंद गुप्ता के गैरकानूनी होटल को गिरा दिया है। भाजपा नेता पर 22 दिसंबर को अपनी एसयूवी चलाकर जगदीश यादव की हत्या करने का आरोप है। नेता मिश्री चांद गुप्ता अभी फरार हैं। जगदीश यादव निर्दलीय पार्षद किरण यादव के भतीजे है। जगदीश के परिवार ने भाजपा नेता और नेता के परिवार पर आरोप लगाया है।

इंदौर से आई खास टीम

इंदौर से आई खास टीम ने होटल को गिराने के लिए कल शाम 60 डायनामाइट उड़ाए। चंद सेकेंड में ही इमारत मलबे में तब्दील हो गई।विध्वंस के दौरान सागर जिला कलेक्टर दीपक आर्य, डीआईजी तरुण नायक और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। मिश्री चंद गुप्ता का होटल जयराम पैलेस सागर के मकरोनिया चौराहे के पास स्थित था।

इमारत गिराने के दौरान रखी गई सेफ्टी

जिला कलेक्टर दीपक आर्य ने बताया की "सुरक्षा की दृष्टि से चौराहे के चारों ओर बेरिकेड्स लगाकर यातायात को रोक दिया गया। होटल के आसपास की इमारतों में रहने वाले लोगों को भी अलर्ट कर दिया गया था, किसी प्रकार की कोई हानि नहीं हुई है। केवल इमारत को गिराया गया था।"

कौन है जगदीश यादव?

जगदीश यादव की 22 दिसंबर को एक एसयूवी द्वारा कुचले जाने पर मौत हो गई थी। आरोप भाजपा नेता मिश्री चंद गुप्ता और उनके परिवार के सदस्यों पर लगाया गया था। पुलिस ने इस मामले में आठ आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। इनमें से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है। जगदीश यादव निर्दलीय पार्षद किरण यादव के भतीजे थे। नगर निकाय चुनाव में किरण यादव ने मिश्री चंद गुप्ता की पत्नी मीना गुप्ता को 83 मतों से हराया। आरोप है कि, इसी रंजिश में जगदीश की हत्या की गई। वह मकरोनिया के कोरेगांव का रहने वाला था और मकरोनिया चौराहे पर स्थित डेयरी फार्म में काम करता था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT