Scindia काे बधाई देते हुए भावुक हुई इमरती देवी
Scindia काे बधाई देते हुए भावुक हुई इमरती देवी Social Media
मध्य प्रदेश

Scindia काे बधाई देते हुए भावुक हुई इमरती देवी, आंखाें से छलके आंसू

Author : Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। मोदी मंत्रिमंडल विस्तार में कैबिनेट मंत्री बने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia), केंद्रीय मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया काे हर तरफ से बधाई मिल रही है। इस बीच अब इमरती देवी भी सिंधिया को बधाई देने के लिए दिल्ली पहुंची, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री इमरती देवी की भावुकता से भरी मुलाकात हुई।

इमरती देवी सिंधिया से मिलने पहुंची दिल्ली

बता दें कि बुधवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री पद की शपथ ली और उनको नागरिक उड्डयन मंत्रालय मिला। वहीं, गुरुवार को इमरती देवी उनसे मिलने दिल्ली पहुंच गईं, गुरुवार को वह मंत्रालय स्थित सिंधिया के दफ्तर पहुंचीं और उनसे मुलाकात कर केंद्रीय मंत्री बनने की बधाई दी।

इमरती अपने नेता को बधाई देते हुए भावुक हो गईं, सिंधिया ने लगाया गले :

पूर्व मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) जब सिंधिया को बधाई देने के लिए उनके दफ्तर पहुंची ताे वह इतनी अधिक भावुक हाे गईं कि उनकी आंखाें से आंसू छलक आए, यह दृश्य देख सिंधिया भी भावुक हाे गए और आगे बढ़कर इमरती काे गले लगा लिया।

सिंधिया ने इमरती को लगाया गले

मिली जानकारी के मुताबिक

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री इमरती देवी की करीब 20 मिनट तक चली इस मुलाकात में ढेर सारी बातें हुई, इसके बाद सिंधिया ने यह भी बताया कि वह शुक्रवार रात तक ग्वालियर पहुंच सकते हैं।

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिराई थी तो उनके समर्थन में जिन मंत्रियों और विधायकों ने इस्तीफा दिया था, उनमें इमरती देवी प्रमुख रहीं, इमरती देवी, सिंधिया की बड़ी समर्थक हैं, इसलिए सिंधिया की कट्टर समर्थक मानी जाने वाली पूर्व मंत्री इमरती देवी सिंधिया से मुलाकात के दौरान प्रदेश की पूर्व मंत्री इमरती देवी रो पड़ीं।

इमरती देवी ने किया ट्वीट

पूर्व मंत्री इमरती देवी ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राज्यसभा सांसद महाराज श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को भारत सरकार में केंद्रीय मंत्री बनाए जाने पर दिल्ली पहुंचकर शुभकामनाएं दी।।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT