मुर्दाबाद के नारे सुनकर भड़कीं Imarti Devi
मुर्दाबाद के नारे सुनकर भड़कीं Imarti Devi Social Media
मध्य प्रदेश

मुर्दाबाद के नारे सुनकर भड़कीं Imarti Devi, बोली- किसी का मुंह चलेगा तो किसी के हाथ चलेंगे

Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। पूर्व मंत्री इमरती देवी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बीच अब फिर इमरती देवी का बयान सामने आया है, जो चर्चा में है। बता दें, ग्वालियर में मुर्दाबाद के नारे पर नाराज हुईं पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा कि, किसी का मुंह चलेगा तो किसी के हाथ चलेंगे।

नारे लगाने वालों से बोलीं इमरती देवी-

ग्वालियर के पिछोर में अपने खिलाफ मुर्दाबाद के नारे सुन ज्योतिरादित्य सिंधिया की समर्थक इमरती देवी भड़क गईं। नारे लगाने वालों से इमरती देवी बोलीं- अगर कोई अनुसूचित वर्ग की महिला के संबंध में अपशब्द बोलेगा तो किसी का मुंह चलेगा तो किसी के हाथ चलेंगे।

दरअसल, पिछोर नगर परिषद अध्यक्ष चुनाव में इमरती देवी के समर्थक ने नवल भार्गव को हराया है। शनिवार को जब इमरती यहां पहुंचीं, तो उन्हें देख नवल भार्गव के बड़े भाई मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। नवल भार्गव गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के समर्थक है। मुर्दाबाद के नारे सुनकर इमरती देवी भड़क गईं और नारेबाजी कर भार्गव व उनके साथियों को पुलिस से पकड़वाकर थाने पहुंचा दिया। इस दौरान इमरती देवी ने भड़कते हुए अपशब्द भी कहे जो मोबाइल कैमरे में कैद हुए हैं।

इधर डबरा तहसीलदार दीपक शुक्ला पर गंभीर आरोप लगाते हुए इमरती देवी ने कहा कि तहसीलदार दीपक हमारे प्रत्याशी को हराने की कोशिश का प्रयास कर रहे थे। पिछोर नगर परिषद में हमारे प्रत्याशी को हराने के लिए तहसीलदार दीपक बिना परमिशन के अंदर गए थे। तहसीलदार किसी के कहने पर हमारे प्रत्याशी को हराने के लिए मतदान स्थल के अंदर गए थे। मैं इसकी शिकायत मुख्यमंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया से करूंगी।

कार्यकर्ता से बदसलूकी पर इमरती देवी ने कहा-

वहीं, इस मामले में कार्यकर्ता से बदसलूकी पर इमरती देवी ने कहा कि "हमें पता नहीं किससे विवाद हुआ, अगर कोई एक SC महिला को गाली देगा तो, किसी का मुंह चलेगा तो उनके हाथ चलेंगे। हमारे प्रत्याशी को हराने के लिए मुझे टारगेट बना रहे थे। हमने अपने प्रत्याशी को 12 वोट से जीत दिलाई है"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT