CM Shivraj Press Conference
CM Shivraj Press Conference Social Media
मध्य प्रदेश

कभी मध्यप्रदेश का भला नहीं कर सकती है कांग्रेस: शिवराज सिंह चौहान

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी के सतना में आयोजित सीएम शिवराज की पत्रकार वार्ता

  • पत्रकार वार्ता में सीएम ने कांग्रेस पर तंज कसा

  • सीएम ने कहा कि, कांग्रेस कभी प्रदेश का भला नहीं कर सकती है

CM Shivraj Press Conference: एमपी के सतना में आयोजित पत्रकार वार्ता में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसा और कहा कि, कांग्रेस के नेता स्वयं को जय और वीरू की जोड़ी बता रहे हैं, ये जय-वीरू की जोड़ी नहीं, फिल्म मेरे अपने के श्याम और छेनू की जोड़ी है, जो अपने-अपने मोहल्ले में कब्जे के लिए लड़ते थे, कांग्रेस कभी प्रदेश का भला नहीं कर सकती है।

I.N.D.I. गठबंधन बनने के पहले ही बिखर गया: CM

सीएम शिवराज बोले- I.N.D.I. गठबंधन बनने के पहले ही बिखर गया है, नीतीश कुमार जी ने भी कहा है कि, कांग्रेस बाकी दलों की चिंता नहीं करती, कांग्रेस ने सदैव कांग्रेस की ही चिंता की है और कांग्रेस में भी परिवारों की चिंता होती है।

ये वही कांग्रेस और कमलनाथ जी हैं, जो भगवान श्रीराम को काल्पनिक कहते थे... प्रभु श्रीराम तो भारत की पहचान हैं...
CM शिवराज

सीएम ने कहा- मध्यप्रदेश में भाजपा ने विकास और जनकल्याण के जो कार्य किये हैं, उन्हें गिनाने की जरूरत नहीं है; क्योंकि काम तो खुद बोलता है... हमारा संकल्प है... घर का कामकाज करते हुए हमारी स्व-सहायता समूह की बहनों की आमदनी कम से कम 10 हजार रुपये महीना हो और मुझे विश्वास है कि यह प्रण अवश्य पूर्ण होगा। प्रत्येक परिवार, एक रोजगार का भी हमारा संकल्प है।

साथ ही सीएम शिवराज ने कहा कि, मध्य प्रदेश में जब हमने सरकार संभाली थी तब प्रति व्यक्ति आय 11 हजार थी। आज प्रति व्यक्ति आय 1 लाख 46 हजार रुपए हो गई है। मध्य प्रदेश का बजट 21 हजार करोड़ था और आज हम 3 लाख 14 हजार करोड़ कर तक बजट को लेकर गए हैं। "पीएम मोदी को धन्यवाद देता हूं कि उनका स्नेहपूर्ण सहयोग सदैव मध्यप्रदेश को मिलता रहा है, प्रदेश बदल गया है"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT