CM मोहन यादव
CM मोहन यादव  Social Media
मध्य प्रदेश

बालाघाट में CM मोहन यादव ने 761 करोड़ की लागत के कई विकास कार्यों का किया शिलान्यास एवं लोकार्पण

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बालाघाट में

  • बालाघाट के रेंजर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में सीएम शामिल

  • इस दौरान जिले को 761 करोड़ के विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दी

Balaghat News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Mohan Yadav) बालाघाट आए है, यहां CM ने विभिन्न विकास कार्यों के भूमिपूजन एवं लोकार्पण के अवसर पर दीप प्रज्ज्वलन व कन्या पूजन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

CM ने विभिन्न विकास कार्यों का किया शिलान्यास एवं लोकार्पण

आज बालाघाट के रेंजर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सहभागिता कर एथेनॉल प्लांट सहित जिले को 761 करोड़ के विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दी। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि, प्रधानमंत्री के अद्भुत नेतृत्व में हर वर्ग का कल्याण होने के साथ ही देश का तीव्र गति से विकास हो रहा है।

आज मैं मुख्य सेवक के रूप में बालाघाट को विकास की सौगात देने आया हूं: CM

मुख्यमंत्री ने कहा- "आज मैं मुख्य सेवक के रूप में बालाघाट जिले को विकास की सौगात देने आया हूं... इस क्षेत्र में आयुर्वेद की दृष्टि से अपार संभावनाएं हैं, इसलिए मध्यप्रदेश सरकार ने मंडला, बालाघाट जैसे वन संपदा से भरपूर जिलों में आयुर्वेदिक कॉलेज खोलने की पहल की है"

आगे सीएम ने कहा- अपने अप्रतिम साहस से प्रदेश व देश को गौरवान्वित करने वाली इस क्षेत्र की बेटी रानी दुर्गावती और रानी अवंतीबाई लोधी सहित सभी महापुरुषों को सम्मान देते हुए उन्हें विकास कार्यों से जोड़कर उनकी स्मृति को चिरस्थाई बनाने का प्रयास, हमारी सरकार कर रही है। सभा को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा- इस बार हाेली और महाशिवरात्रि के कारण लाड़ली बहनों के बैंक खातों में राशि 1 मार्च को आएगी।

"अद्भुत है जनजातीय कला, संस्कृति और उनके जीवन मूल्य" बालाघाट में जनजातीय समाज की संस्कृति और पारंपरिक वेशभूषा के रंग में रंगे नजर आए।
CM मोहन यादव

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT