भोपाल में कुत्ते ने मासूम पर किया हमला
भोपाल में कुत्ते ने मासूम पर किया हमला Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में कुत्ते ने मासूम पर किया हमला, अस्पताल पहुंचकर मंत्री विश्वास सारंग ने बच्ची का हाल जाना

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कुत्तों का आतंक इस कदर बढ़ गया हैं कि लोगों का घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है। अब फिर भोपाल से बच्ची को कुत्ते द्वारा काटने का मामला सामने आया है। राजधानी भोपाल में आवारा कुत्ते ने 7 साल की मासूम पर हमला कर दिया, कुत्ते के काटने से बच्ची को गंभीर चोट आई है। जिसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

घटना कोलार रोड स्थित बांसखेड़ी की है

ये घटना कोलार रोड स्थित बांसखेड़ी की है, बुधवार को बांसखेड़ी में रहने वाले शिवकुमार कुशवाह की मासूम बेटी घर के पास से गुजर रही थी। इसी दौरान एक कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया। गंभीर हालत में बच्ची को जैसे-तैसे कुत्ते से बचाकर लोग हमीदिया हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, मासूम का अस्पताल में इलाज चल रहा है। अभी बच्ची की हालत नाजुक है।

अस्पताल पहुंचकर मंत्री विश्वास सारंग ने बच्ची से की मुलाकात :

वहीं इस घटना की जानकरी मिलते ही देर रात प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और महापौर मालती राय ने अस्पताल पहुंचकर बच्ची से मुलाकात की, उन्होंने बच्ची का हाल जाना। प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने डॉक्टरों को बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए।

मंत्री विश्वास सारंग ने किया ट्वीट :

प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर लिखा- हमीदिया अस्पताल में कुत्ते के हमले में घायल हुई 7 वर्षीय बेटी सुहानी कुशवाहा का हाल जाना एवं चिकित्सकों से चर्चा कर स्थिति की जानकारी ली। बेटी सुहानी के उपचार के लिये सरकार द्वारा हर सम्भव सहायता उपलब्ध कराई जाएगी। इस दौरान भोपाल महापौर मालती राय, कलेक्टर भोपाल श्री अविनाश लवानिया, गांधी मेडिकल कॉलेज डीन डॉ. अरविंद राय, हमीदिया अस्पताल अधीक्षक डॉ. आशीष गोहिया एवं सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहें।

राजधानी में थमने का नाम नहीं ले रहा है कुत्तों का आतंक

बताते चलें कि राजधानी में कुत्तों के आतंक की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इससे पहले भी बागसेवनिया स्थित अंजली विहार काॅलोनी में पांच आवारा कुत्तों ने तीन साल की एक बच्ची को बुरी तरह से नोच खाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT