प्रभारी मंत्री सिंह ने पत्रकार तिवारी के घर पहुंचे
प्रभारी मंत्री सिंह ने पत्रकार तिवारी के घर पहुंचे  Social Media
मध्य प्रदेश

प्रभारी मंत्री सिंह ने पत्रकार तिवारी के घर पहुंचकर व्यक्त की शोक संदेवनाएं

Author : Jitendra Verma

होशंगाबाद, मध्यप्रदेश। देशभर में जहां घातक कोरोना वायरस की दूसरी लहर से मचा कहर अब कम हो चुका है, लेकिन खतरा अभी टला नहीं है, वही इस बीच लगातार मध्यप्रदेश से मौत की खबरे सामने आ रही हैं। हाल ही में कुछ दिन पहले मध्यप्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार प्रफुल्ल तिवारी के पिताजी और माताजी के निधन की खबर सामने आई थी।

वरिष्ठ पत्रकार के घर शोक व्यक्त करने पहुंचे कई नेता :

इस दौरान कई नेता वरिष्ठ पत्रकार प्रफुल्ल तिवारी के घर शोक व्यक्त करने पहुंचे और इस दुख की घड़ी वरिष्ठ पत्रकार प्रफुल्ल तिवारी को सांत्वना दिया और भगवान से उन्हें इस दु:ख की घड़ी में संबल प्रदान करने की शक्ति देने की प्रार्थना की।

शोक संदेवनाएं व्यक्त करने पहुंचे प्रभारी मंत्री बृजेन्द्र :

वरिष्ठ पत्रकार प्रफुल्ल तिवारी के पिताजी शिक्षाविद् आरके तिवारी एवं माताजी श्रीमती चमेली तिवारी का स्वर्गवास होने पर शुक्रवार को मप्र शासन के खनिज मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह शोक संवेदनाएं व्यक्त करने उनके निवास पर पहुंचे, इस अवसर पर प्रभारी मंत्री सिंह ने स्व. माताजी-पिताजी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

जिले के प्रभारी मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने ईश्वर से प्रार्थना की

जिले के प्रभारी मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने ईश्वर से प्रार्थना की है कि तिवारी और उनके परिवार को इस असहनीय दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

इस मौके पर कई नेता मौजूद रहे

इस मौके पर सोहागपुर विधायक ठा. विजयपाल सिंह, पिपरिया विधायक ठाकुरदास नागवंशी, भाजपा जिलाध्यक्ष माधवदास अग्रवाल, भाजपा नेता पीयूष शर्मा, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती माया नारोलिया, भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेश तिवारी, समाजसेवी विवेक भदौरिया, पत्रकार प्रशांत दुबे, सुधीर तिवारी सहित अनेक जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT