छतरपुर में बस अनियंत्रित होकर पलटी
छतरपुर में बस अनियंत्रित होकर पलटी Social Media
मध्य प्रदेश

छतरपुर में बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में कई घायल

Priyanka Yadav

छतरपुर : एमपी में तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं। भिंड के बाद अब एक और भीषण हादसे की खबर मध्यप्रदेश के छतरपुर से सामने आई है। यहां बारातियों से भरी बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई है। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं।

बारातियों से भरी बस पलटी :

मिली जानकारी के मुताबिक छतरपुर के काली माता रोड तिराहे पर बारातियों से भरी बस पलटने से करीब 15 से लोग घायल हो गए। इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए छतरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बड़ामलहरा से वापस हमा गांव लौट रही थी बस :

बताया जा रहा हैं कि बस बड़ामलहरा से वापस हमा गांव लौट रही थी तभी ये हादसा हुआ है। मौके पर मौजूद हरि प्रकाश का कहना है कि हमा गांव के रहने वाले रमेश अहिरवार की बारात बड़ामलहरा गई थी। वहां से लौटते समय बस तेज रफ्तार होने के कारण मोड़ पर पलटी खा गई।

इससे पहले मध्यप्रदेश के भिंड जिले में भीषण हादसा हुआ है, भिंड जिले में बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली नहर में पलट गई, ट्रैक्टर ट्राली नहर में पलटने से दो बच्चों सहित तीन लोगों की मौत हो गई वही कई घायल हैं। घटना के बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

ये भी पढ़ें

बता दें कि मध्यप्रदेश के कई जिलों से लगातार ही सड़क हादसे की खबर सुनने को मिल रही हैं और अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे हैं, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- मजदूरों से भरी बस हाईवे अनियंत्रित पर होकर पलटी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT