ट्रैक्टर समेत इतने लोग नदी पार करते समय बहे
ट्रैक्टर समेत इतने लोग नदी पार करते समय बहे Social Media
मध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा में ट्रैक्टर समेत इतने लोग नदी पार करते समय बहे, हादसे में एक की मौत

Priyanka Yadav

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। एमपी में लगातार बारिश होने के कारण नदी-नाले उफान पर होने से लोगों की जान पर बन आई है, बता दें, उफनती नदियों और नालों में लोगों के बहने के भी आए दिन मामले सामने आ रहे हैं। अब ऐसी ही एक खबर छिंदवाड़ा से सामने आई है। छिंदवाड़ा में उफनती नदी में ट्रैक्टर समेत कई लोग बह गए है।

उफनती नदी में बहे ट्रैक्टर समेत तीन लोग :

शनिवार को छिंदवाड़ा में कागला नदी में ट्रैक्टर समेत तीन लोग बह गये। इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दो लोगों को बचा लिया गया। फिलहाल पुलिस ने जानकारी मिलते ही रेस्क्यू कर शव को बाहर निकाल लिया है और मामले की जांच जारी है।

दमुआ थाना प्रभारी ने बताया-

जिले के दमुआ थाना प्रभारी ने बताया कि एक ट्रैक्टर चालक मजदूरों को लेकर कांगला की तरफ जा रहा था तभी उसने मजदूर को साइड बताने के लिए तड़पते पर भेज दिया और ट्रैक्टर पार कर आने लगा तभी साइड बताने के चक्कर में मजदूर करण का पैर फिसल गया और पानी के तेज बहाव में बह गया। वहीं ट्रैक्टर भी बीच नदी में बह गया। इस हादसे में ड्राइवर और एक अन्य मजदूर बहते-बहते किनारे पर आ गए और उनकी जान बच गई, लेकिन ट्रैक्टर को साइड बताने वाला युवक करण बरकड़े पानी में बह गया जिसकी डूबने से मौत हो गई।

बताते चलें कि, एमपी के कई जिलों में लगातार बारिश का दौर जारी है। जिसकी वजह से कई हादसे हो रहे है। कल ही शाजापुर जिले में नदी नाले उफान पर होने से बच्चों से भरी स्कूली बस पानी में फंस गई थी तभी ग्रामीणों ने पहले रस्सी के सहारे स्कूल बस को निकालने का प्रयास किया लेकिन बस के न निकलने पर ट्रैक्टर के सहारे स्कूल बस को निकाला गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT