नरोत्तम मिश्रा दो दिवसीय दौरे पर आज दतिया पहुंचे
नरोत्तम मिश्रा दो दिवसीय दौरे पर आज दतिया पहुंचे  Social Media
मध्य प्रदेश

Datia में डॉ.मिश्रा ने बाबा साहब की मूर्ति पर माल्यार्पण कर किया सादर नमन

Author : Priyanka Yadav

दतिया, मध्यप्रदेश। देश-प्रदेश में जहां कोरोना संक्रमण के मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है, तो वही दूसरी तरफ लगातार मंत्रियों द्वारा अपने क्षेत्रों का दौरा किया जा रहा है, इस बीच ही आज मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया पहुंचे है, मध्यप्रदेश के दतिया पहुंचकर नरोत्तम मिश्रा ने आम लोगों की समस्याएं सुनीं, साथ ही समस्याओं के निवारण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया के दो दिवसीय दौरे पर

मिली जानकारी के मुताबिक गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा दो दिवसीय दौरे पर आज दतिया पहुंचे हैं, मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दतिया के ग्राम झड़िया में 'बाबा साहब अंबेडकर पार्क' में बाबा साहब की मूर्ति पर माल्यार्पण कर सादर नमन किया। साथ ही 'अंकुर अभियान' के तहत पार्क के प्रांगण में 24 घंटे ऑक्सीजन (Oxygen) देने वाले पीपल का पौधा लगाया है। कार्यक्रम में जिला कलेक्टर संजय कुमार, पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर, जनपद पंचायत सीईओ गिर्राज दुबे सहित स्थानीय प्रशासन अधिकारी एवं ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

बता दें कि मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पर्यावरण के प्रति आम नागरिकों को जागरूक करने और पर्यावरण संरक्षण से जुड़े सकारात्मक कार्यों के लिये प्रेरित करने प्रांत-व्यापी वृक्षारोपण का वृहद अभियान 'अंकुर'' का शुभारंभ किया है, इस अभियान में प्रदेश के सभी जिलों में जन-प्रतिनिधियों, अधिकारियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और युवाओं ने बढ़-चढ़कर सहभागिता की।

नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना योद्धाओं को संबोधित करते हुए कही ये बात

वहीं, मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने निवास पर ही कोरोना से मृतक हुए लोगों की दाह संस्कार करने वाले कोरोना योद्धाओं का सम्मान भी किया। इस दौरान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना योद्धाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना काल में जिसने भी काम किया वह वीर योद्धा हैं।

आपको बताते चलें कि इससे पहले भी कई बार नरोत्तम मिश्रा दतिया का दौरा कर चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- दतिया पहुंचे डॉ. मिश्रा, Vaccination Mahaabhiyan की तैयारियों का लिया जायजा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT