कच्छ में आयोजित जनसभा में हुए शामिल सीएम शिवराज
कच्छ में आयोजित जनसभा में हुए शामिल सीएम शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

भारतीय जनता पार्टी को वोट विकास और जनता के कल्याण तथा देश के सुरक्षा की गारंटी है: सीएम शिवराज

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) का आज गुजरात आगमन पर कच्छ के मुंद्रा एयरपोर्ट पर भाजपा के पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने आत्मीय स्वागत किया, यहां मुख्यमंत्री ने उनकी आत्मीयता के लिए हृदय से आभार व्यक्त किया। इसके बाद सीएम शिवराज गुजरात के कच्छ जिले में आयोजित जनसभा में शामिल हुए।

भाजपा द्वारा आयोजित जनसभा :

जनसभा में सीएम शिवराज ने कहा-

गुजरात में आयोजित जनसभा में सीएम शिवराज ने कहा कि, आज कच्छ की पगड़ी पहनाकर आपने मेरा सम्मान किया है। भारत में पगड़ी से बढ़कर कोई दूसरा सम्मान नहीं होता है। मैं आपको वचन देता हूं कि भोजपुरा का मान,आपका सम्मान और गुजरात की शान बढ़ाने में मुझसे जो योगदान हो सकेगा, सदैव करता रहूंगा, कच्छ का अनार व अमरूद यहां की शान हैं और कच्छ वाले जहां जाते हैं, नया इतिहास रच देते हैं, मैं आपका हृदय से सम्मान करता हूं।

सीएम शिवराज ने कहा कि, भाजपा को वोट विकास और जनता के कल्याण तथा देश के सुरक्षा की गारंटी है, इसलिए आपसे आग्रह है कि अपना आशीर्वाद देकर भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों विजयी बनाइये। सीएम ने कहा कि, जिन्होंने दो-दो जीवन की, कालापानी की सजा काटी, देश के लिए सब कुछ लुटा दिया। ऐसे स्वातंत्र्यवीर सावरकर का अपमान करने पर देश की जनता राहुल गांधी व कांग्रेसियों को कभी माफ नहीं करेगी। आगे मुख्यमंत्री ने कहा कि, जो केजरीवाल जी कहते थे कि अयोध्या में राम जी का मंदिर बनाने की क्या जरूरत है! अस्पताल बना दीजिए। अब वही केजरीवाल कह रहे हैं कि नोट पर गणेश और लक्ष्मी जी की फोटो छाप दीजिए।

कांग्रेस स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान करती है : CM

सीएम ने कहा कि, कांग्रेस स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान करती है। कांग्रेस की सरकार में हमे यही पढ़ाया गया है कि देश को स्वतंत्रता सिर्फ एक परिवार ने ही दिलाई है। पीएम मोदी कल्प वृक्ष हैं, जो जरूरत है, वही मिलेगा और केजरीवाल बबूल का पेड़ हैं, केवल कांटे ही चुभेंगे, राहुल गांधी खर पतवार हैं, ये फसल ही खराब कर देंगे। मांडवी के भाइयों-बहनों, 'कांग्रेस' और 'आप' के पास झूठे वादों के अलावा कुछ नहीं है। कुछ नहीं चलेगा, तो जातिवाद चलायेंगे। भारतीय जनता पार्टी, राष्ट्रवाद और विकास के लिए कटिबद्ध है

पेड़ लगाने से बड़ा कोई दूसरा पुण्य नहीं है : CM

मुख्यमंत्री ने कहा कि, पेड़ लगाने से बड़ा कोई दूसरा पुण्य नहीं है। मैं मध्यप्रदेश में प्रतिदिन पेड़ लगाता हूँ। सभी जन्मदिन, वर्षगांठ व माता-पिता की स्मृति में पेड़ अवश्य लगाएं। सीएम बोल- प्रधानमंत्री ने पक्की नहरें बनाई और नर्मदा जी का जल कच्छ और भुज ले गये, मैं आपको एक वचन और देता हूं कि नर्मदा जी में जल की कमी नहीं होने दूंगा। मध्यप्रदेशवासी पौधरोपण कर नर्मदा जी के जल को समृद्ध कर रहे हैं।

  • मैं जब गुजरात को देखता हूं, तो तीन महापुरुष मुझे याद आते हैं, महात्मा गांधी ने स्वतंत्रता दिलाई, तो सरदार पटेल ने देश को एकता के सूत्र में जोड़ा व अब पीएम मोदी देश का गौरव बढ़ा रहे हैं।

  • PM नरेंद्र मोदी ने एक संपन्न, वैभवशाली शक्तिशाली, गौरवशाली भारत का निर्माण किया है। आज दुनिया भारत के बिना नहीं चल सकती।

  • नर्मदा मैया के जल ने पूरे कच्छ की तस्वीर बदल दी है। प्रधानमंत्री की संकल्प शक्ति से आज यह संभव हो पाया है। आज कच्छ के हमारे परिश्रमी किसान अलग-अलग फलों का उत्पादन कर रहे हैं।

  • पीएम मोदी ने कश्मीर से धारा 370 हटाई, अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ करवाया और मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के अभिशाप से मुक्त किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT