गुना में कुत्ते के पिल्ले के साथ क्रूरता
गुना में कुत्ते के पिल्ले के साथ क्रूरता Social Media
मध्य प्रदेश

गुना में युवक ने कुत्ते के पिल्ले को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, सीएम ने लिया एक्शन

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP में बेजुबान जानवर के साथ क्रूरता के मामले सामने आ रहे

  • अब गुना जिले से सामने आया पशु क्रूरता का गंभीर मामला

  • गुना में युवक ने कुत्ते के पिल्ले को बेरहमी से मौत के घाट उतारा

Guna News: एमपी से लगातार बेजुबान जानवर के साथ क्रूरता के मामले सामने आ रहे है। ऐसे में अब फिर कुत्ते (Dog) के साथ क्रूरता का एक मामला गुना जिले से सामने आया है, यहां एक युवक ने कुत्ते के पिल्ले को बेरहमी से मौत के घाट उतारा, ये पूरी घटना पास लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई।

गुना में कुत्ते के पिल्ले के साथ क्रूरता:

ये मामला गुना जिले का है, जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें में एक युवक व्यवसायिक क्षेत्र में स्थित दुकान की सीढ़ियों पर बैठा नजर आ रहा है ऐसे में उसके पास दो कुत्ते के पिल्ले पहुंचे। इस दौरान युवक ने आव देखा न ताव और एक कुत्ते के पिल्ले को उठाकर जोर से जमीन पर पटक दिया, इसके बाद पैर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

सीएम ने दिया कार्रवाई का आश्वासन:

इस मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक यूजर की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए सीएम शिवराज से ध्यान आकर्षित करने के लिए कहा है। इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले में संज्ञान लिया है और सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा- "गुना जिले से सामने आई पशु क्रूरता की घटना हृदय विदारक है। मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। बर्बरता के ऐसे सभी कृत्य अक्षम्‍य हैं, इस अपराध के लिए आरोपी पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी"

बताते चलें कि, एमपी में बेजुबान जानवर के साथ क्रूरता का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके है। बीते दिनों ही भोपाल के ट्रेनिंग सेंटर में भर्ती पालतू कुत्ते को फंदे में लटकाकर मारने का मामला सामने आया था, यहाँ एक व्यक्ति ने अपने पालतू कुत्ते को ट्रेंड करने के लिए ट्रेनिंग सेंटर में दिया लेकिन जब उसने अपना कुत्ता वापस मांगा तो सेंटर संचालक ने कहा था- उसे नहलाते समय बेल्ट का फंदा बन गया, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT