ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया
ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया  Social Media
मध्य प्रदेश

देश में अगले 1 साल में PM मोदी के द्वारा 10 लाख नौजवानों को दिए जाएंगे रोजगार के प्रमाण पत्र: सिंधिया

Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सोमवार रात दो दिवसीय प्रवास पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पहुंचे। यहां उनका आत्मीय स्वागत किया गया, इसके लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा कि, ग्वालियर प्रवास पर आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए आत्मीय अभिनंदन के दौरान आप सभी का हृदय से धन्यवाद|

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा-

ग्वालियर में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करते हुए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- देश में 10 लाख युवाओं को रोजगार प्रमाण पत्र मिलेगा। सिंधिया ने कहा कि, रोजगार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक पहल है। देश में अगले दिसंबर 2023 तक 10 लाख लोगों को रोजगार मिलेगा।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कही ये बात

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा कि, देश में अगले 1 साल में PM मोदी के द्वारा 10 लाख नौजवानों को रोज़गार के प्रमाण पत्र दिए जाएंगे...सरकार की योजनाओं के तहत सभी सरकारी कंपनियों में, फौज़ में और दूसरी संस्थाओं में रोज़गार के अवसर उपलब्ध हो रहे है।

सिंधिया ने राहुल गांधी की यात्रा, गुजरात चुनाव पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की

साथ ही ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुजरात चुनाव और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की। सिंधिया ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के मध्य प्रदेश प्रवेश पर कहा कि, यही प्रजातंत्र है और उनकी यात्रा का स्वागत है, इधर सिंधिया ने गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की प्रचंड जीत का दावा किया है, सिंधिया ने कहा कि गुजरात को विकास की कई योजनाएं मिली हैं, जनता वहां विकास को वोट देगी और बीजेपी को वोट देगी।

गुजरात में ऐतिहासिक नतीजा भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में आएगा।
ज्योतिरादित्य सिंधिया

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT