इंदौर में जीतू पटवारी ने बेचे पोहे-जलेबी
इंदौर में जीतू पटवारी ने बेचे पोहे-जलेबी Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने बेचे पोहे-जलेबी, साथ ही सभी लोगों से किया यह अनुरोध

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के तेजतर्रार नेता जीतू पटवारी का कुछ अलग अंदाज़ दिखा है।मंगलवार को जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने परिवारजनों के साथ इंदौर के प्रसिद्ध सैनी जी के पोहे जलेबी का लुफ्त उठाते हुए सभी से भारत जोड़ो यात्रा में जुड़ने का अनुरोध किया है।

इंदौर में जीतू पटवारी ने बेचे पोहे-जलेबी :

मिली जानकारी के मुताबिक, मप्र में कांग्रेस की सरकार में मंत्री रहे जीतू पटवारी ने इंदौर में पोहे-जलेबी बेचे, वे मंगलवार पिपलियाहाना चौराहा स्थित सैनी के पोहे की दुकान पर पहुंचे। यहां उन्होंने ग्राहकों को पोहे खिलाए। कुछ ग्राहकों को पोहे भी पैक किए। जलेबी बनाने का ऑर्डर भी लिया।

भारत जोड़ो यात्रा का प्रमोशन भी किया :

बता दें, यहां जीतू पटवारी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के प्रमोशन पर आए थे। आखिरी में उन्होंने दुकान के मालिक से भारत जोड़ो यात्रा में आने का अनुरोध भी कराया। इसका वीडियो बनाकर ट्वीट किया। बीते दिनों से कांग्रेस में राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा चल रही है, अब भारत जोड़ो यात्रा में कई नेताओं का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।

जहाँ जीतू पटवारी ने इंदौर के प्रसिद्ध सैनी जी के पोहे जलेबी का लुफ्त उठाते हुए सभी से यात्रा में जुड़ने का अनुरोध किया। वहीं, कुछ दिन पहले ही भारत जोड़ो यात्रा में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ढोल-मांदल पर जमकर डांस किया और ट्वीट कर खुद को 75 साल का युवक बताया था। दिग्विजय सिंह ने डांस के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था कि, 75 साल का युवक मौज-मस्ती क्यों नहीं कर सकता? कल आपने 75 साल के सिद्धारमैया को राहुल के साथ दौड़ते देखा। आप उतने ही बूढ़े हैं जितना आप महसूस करते हैं और अगर हमें लगता है कि हम युवा हैं तो क्यों नहीं?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT