गृहमंत्री ने लाड़ली लक्ष्मी सम्मेलन का किया शुभांरभ
गृहमंत्री ने लाड़ली लक्ष्मी सम्मेलन का किया शुभांरभ Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में गृहमंत्री ने मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत लाड़ली लक्ष्मी सम्मेलन का किया शुभांरभ

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा इंदौर आये है, यहां उनका आत्मीय स्वागत किया गया है। नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि, इंदौर प्रवास पर मार्ग में सोनकच्छ में भाजपा के कार्यकर्ता बंधुओं से स्नेहिल भेंट हुई। आत्मीय स्वागत के लिए आप सभी का आभार।

लाड़ली लक्ष्मी सम्मेलन का किया शुभांरभ :

इंदौर में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने लाड़ली लक्ष्मी सम्मेलन का शुभांरभ कन्या पूजन कर किया। इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली और एकल बेटी परिवार के साथ अन्य योजनाओं से लाभान्वित बेटियों को सम्मानित कर प्रमाण पत्र प्रदान किए।

आज इंदौर में इन जगहों पर गए गृहमंत्री

इधर, नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर में आज भाजपा के प्रखर प्रवक्ता स्व. श्री उमेश शर्मा जी के निवास पहुंचकर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद इंदौर के चोइथराम हॉस्पिटल पहुंचकर दतिया निवासी रमेश नाहर का कुशलक्षेम जाना और यथाशीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। मां पीतांबरा से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

इंदौर में गृहमंत्री ने दिए बयान-

इंदौर में डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पीएफआई पर आज देश भर के साथ राज्य के विभिन्न हिस्सों में भी हुई एनआईए की कार्रवाई के संबंध में कहा कि, स्थानीय पुलिस के सहयोग से कार्रवाई हुई है और इस राष्ट्रव्यापी संगठन पर सामूहिक तौर पर कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, आदरणीय प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में कोरोना की ही तरह लंपी वायरस का टीका भी बहुत कम समय में तैयार कर लिया गया है। पूरे प्रदेश में यह टीका बड़ी तेजी से निःशुल्क लगाया जा रहा है। मुख्यमंत्री जी स्वयं स्थिति की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

आतंक की कमर तोड़ने के लिए जहां भी जरूरी होगा, वहां कार्रवाई होगी। मध्य प्रदेश शांति का टापू था, है और हमेशा रहेगा।
नरोत्तम मिश्रा

इसके अलावा नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, आदरणीय प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में कोरोना की ही तरह लंपी वायरस का टीका भी बहुत कम समय में तैयार कर लिया गया है। पूरे प्रदेश में यह टीका बड़ी तेजी से निःशुल्क लगाया जा रहा है। मुख्यमंत्री जी स्वयं स्थिति की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT