जबलपुर में गुंडों ने मचाया उत्पात
जबलपुर में गुंडों ने मचाया उत्पात Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर में गुंडों ने मचाया उत्पात- पेट्रोल पंप कर्मचारी को पीटा, पुलिस अफसर को भी मारे थप्पड़

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एमपी से लगातार गुंडों द्वारा मनमानी करने की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं। अब ऐसा ही एक ताजा मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर से सामने आया है। जबलपुर में गुंडों ने जमकर उत्पात मचाया। पेट्रोल पंप कर्मचारी को पीटा और पुलिस अफसर को थप्पड़ मारे।

गुंडों ने जमकर मचाया उत्पात :

ये मामला शीतलामाई के पास स्थित पेट्रोल पंप का है। यहां गुंडे मंगलवार रात पेट्रोलपंप कर्मचारी से रंगदारी वसूलने पहुंचे थे। पैसे नहीं देने पर गुंडों ने कर्मचारी को पीटा और चाकू से भी वार किए। मौके पर पहुंची पुलिस पर भी गुंडों ने हमला किया। यहां जमकर उत्पात मचाते हुए गुंडों ने पुलिस अफसर को थप्पड़ मारे, एक पुलिसकर्मी की वर्दी भी फाड़ दी।

3 बदमाश बाबिल कुचबंधिया, राज कुचबंधिया और अंकुल कोरी शीतलामाई के पास पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे। तभी बाबिल ने वहां कर्मचारी से रंगदारी करते हुए दो हजार रुपए मांगे। कर्मचारी ने पैसे देने से इनकार किया तो उसकी पिटाई करने लगे।
पुलिस के मुताबिक

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

बता दें, पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस बल घटनास्थल पर पंहुचा। इस दौरान आरोपी ने अफसरों से हाथापाई करते हुए हमला कर दिया। आरोपी ने एसआई की वर्दी भी फाड़ दी। इस घटना में दोनों पुलिसकर्मियों को चोट आई हैं। इस मामले में पेट्रोल पंप संचालक अतुल, आयुष और सब इंस्पेक्टर, दिलीप मिश्रा की शिकायत पर पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बाबिल को गिरफ्तार कर लिया है।

मध्यप्रदेश में आपराधिक मामलों की रफ्तार तेजी से जारी है, कई जिलों में बेखौफ बदमाशों ने अपनी गतिविधि तेज कर दी है, जिससे आये दिन मारपीट, लूट, गोली मारने व हत्या की घटनाएं हो रही हैं। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- Bhopal : गुंडों ने मचाया हंगामा, अस्पताल की पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में की तोड़फोड़

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT