जबलपुर में हादसा
जबलपुर में हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर में सरिया से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिया पर चढ़ा, हादसे में चालक-क्लीनर घायल

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एमपी में रोजाना कहीं न कहीं से सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही है और कभी-कभी तो लापरवाही के कारण भी सड़क हादसे हो रहे हैं। अब हाल ही में मध्यप्रदेश के जबलपुर से हादसे की खबर सामने आई है, यहां सरिया से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिया पर चढ़ गया, इस हादसे में चालक-क्लीनर घायल हो गए है।

बरेला थाना क्षेत्र में नागाघाटी के पास हुआ हादसा :

ये हादसा जबलपुर के बरेला थाना क्षेत्र में नागाघाटी के पास हुआ है। नागाघाटी के पास सरिया से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिया पर चढ़ गया। जिससे ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और सरिया पीछे से आगे आ गए। चालक और क्लीनर ट्रक में बुरी तरह फंस गए, ट्रक में फंसे रहने से दोनों घायल हो गए है।

मौके पर पहुंची पुलिस-

इधर इस हादसे की सूचना मिलते ही बरेला पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने केबिन में फंसे क्लीनर को कुछ देर में निकाल लिया। लेकिन ट्रक में फंसे चालक को निकालने के लिए क्रेन, जेसीबी व गैस कटर की मदद ली गई। करीब चार घंटे बाद चालक को निकाला जा सका। दोनों को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया-

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ट्रक चालक मंडला की ओर से सरिया लेकर जबलपुर की तरफ आ रहा था। वहीं, ट्रक शारदा मंदिर बरेला में नागाघाटी के पास पहुंचा और अनियंत्रित हो गया। चालक ट्रक पर काबू नहीं कर पाया, जिस कारण ट्रक पुलिया पर चढ़ गया। ऐसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर भी उन सरियों के कारण ट्रक के अंदर ही फंस गए।

प्रदेश में जारी है सड़क हादसों का कहर :

बताते चलें कि प्रदेश में आए दिन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है, वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन भी सुरक्षित रखने के लिहाज से अनिवार्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT