मप्र के खरगोन में अब एक ही परिवार के 7 लोग कोरोना पॉ‌जिटिव
मप्र के खरगोन में अब एक ही परिवार के 7 लोग कोरोना पॉ‌जिटिव Social Media
मध्य प्रदेश

मप्र के खरगोन में अब एक ही परिवार के 7 लोग कोरोना पॉ‌जिटिव

Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में मंगलवार देर रात एक ही परिवार के 7 लोगों के कोरोना पॉ‌जिटिव मिलने के बाद जिले में हड़कंप मच गया। इसी परिवार से 4 अप्रैल को एक महिला की कोरोना के चलते मौत हो गई थी। वहीं एक सदस्य दक्षिण अफ्रीका की यात्रा पर गया था। परिवार के इसी सदस्य ने भारत लौटने के बाद सीधे निजामुद्दीन में आयोजित तबलीगी जमात के धार्मिक आयोजन मरकज में हिस्सा लिया था। इसके बाद वह अपने परिवार के पास खरगोन आ गया था।

सहकार नगर निवासी इन सातों लोगों को उपचार के लिए देर रात ही इंदौर रैफर कर दिया गया है। खरगोन में अब तक कोरोना पीड़ितों की संख्या 12 हो गई है, इनमें से दो लोगों की मौत हो चुकी है। सीएमएचओ रजनी डाबर के अनुसार सभी दस कोरोना पीड़ितों का उपचार इंदौर में हो रहा है। उन्हें क्वारेंटाइन में रखा गया है।

वहीं डीएम गोपालचंद डाड ने बताया कि सहकार नगर का तीन किलोमीटर का एरिया कंटेनमेंट कर दिया गया है। और 5 किमी के एरिया को बफर जोन घोषित कर दिया गया है। साथ ही पूरे इलाके के सेनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है। वहीं इलाके के सभी लोगों की जांच भी शुरू कर दी गई है और कोरोना पीड़ित लोगों की ट्रैवेल हिस्ट्री खंगाली जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT