मुरैना में आरोपी ने परिवार पर की धुआंधार फायरिंग
मुरैना में आरोपी ने परिवार पर की धुआंधार फायरिंग Social Media
मध्य प्रदेश

बेखौफ बदमाश: मुरैना में आरोपी ने परिवार पर की धुआंधार फायरिंग

Raj News Network

मुरैना, मध्यप्रदेश। मुरैना के धानेले गांव में हाल ही में फायरिंग हुई हैं आरोपी बन्दूक लिए लोगों पर धुआंधार फायरिंग किये जा रहा था। इस घटना ने पूरे गांव को सदमे में डाल दिया हैं। फायरिंग करते वक्त आरोपी भी जख्मी हुआ हैं। इस घटना के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा कार्यवाही शुरू कर दी हैं।

ये हैं मामला :

मध्यप्रदेश के मुरैना के पास धानेले गांव में कुछ समय पहले ही फायरिंग की घटना सामने आई है, जिसकी शिकायत दर्ज कर पुलिस ने कार्यवाही भी शुरू कर दी हैं। बताया जा रहा हैं कि, गुर्जर परिवार में पुश्तैनी जमीन के बंटवारे को लेकर परिवार में रंजिश के चलते दोनों पक्षों में ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई। फायरिंग के साथ एक दूसरे पर पथराव भी किये गए हैं। आरोपी सरनाम सिंह गुर्जर ने भी धुआँधार फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में वो भी जख्मी हुआ हैं।

वहां मौजूद लोगो ने बताया कि आरोपी सरनाम सिंह गुर्जर की फायरिंग की आवाज़ सुनकर सारे लोगों ने भीड़ लगा ली कुछ लोगों ने वीडियो बना ली वहीँ भीड़ में मौजूद किसी ने स्थानीय थाने में खबर की। सुचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और स्तिथि पर काबू पाया। पुलिस ने आरोपी पर सामान्य धाराओं पर मामला दर्ज कर लिया हैं और पूछताछ शुरू कर दी हैं।

इस मामले में कई आरोपियों के खिलाफ हुआ केस दर्ज:

एसडीओपीने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि दो परिवारों में आपस में झगड़ा हुआ है। दोनों के बीच फायरिंग हुई है। इस मामले में कई आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। नूराबाद थाने के प्रभारी ने बताया कि, आरोपियों के खिलाफ फायरिंग और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया जा चुका है।

बता दें कि, मुरैना शहर में फायरिंग की घटनाएं आम बात हो गई हैं। छौंदा टोल बैरियर पर एक कांग्रेसी नेता मोनू मावई की कार पर बदमाशों ने देर शाम फायरिंग कर दी थी। उसके बाद बीते दिनों बदमाशों ने न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक युवक पर फायरिंग की थी। उसके बाद अभिषेक यादव नामक व्यक्ति पर फायरिंग की तथा उस पर राजीनामा करने का दवाब बनाया। इन घटनाओं के बाद शहर का माहौल बिगड़ रहा था। शहर में फायरिंग की लगातार दो घटनाओं के बाद आज फिर एक घटना सामने आई हैं।

मुरैना में दिन-दहाड़े फायरिंग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT