नरसिंहपुर जिला प्रशासन एक्शन में, दुकानों को किया गया सील
नरसिंहपुर जिला प्रशासन एक्शन में, दुकानों को किया गया सील Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

नरसिंहपुर जिला प्रशासन एक्शन में, दुकानों को किया गया सील

Author : Rishabh Jat

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है। विपक्षी दलों ने इसका जिम्मेदार जिला प्रशासन को ठहराया है एवं लगातार कई दिनों से नरसिंहपुर में जिला प्रशासन के रवैए को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किए जा रहे थे। अब बड़े दिनों बाद जिला प्रशासन एक्टिव मोड में नजर आया है।

नरसिंहपुर कलेक्टर वेद प्रकाश, पुलिस अधीक्षक अजय सिंह एवं अन्य अधिकारियों के द्वारा दुकान संचालकों द्वारा देर रात्रि तक दुकान खुली रखने पर दुकानें सील की गयी एवं बग़ैर मास्क के घूमते हुए व्यक्तियों पर चालानी कार्रवाई की गयी इस दौरान अधिकारी द्वारा शहर का सयुंक्त रूप से पैदल भ्रमण भी किया गया।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही युवा कांग्रेस ने जिले में प्रशासन के रवैए को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया था एवं जिले के शासकीय अस्पताल के सामने कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन की लापरवाही पर आक्रोश जताते हुए पुतला दहन भी किया था। जिला प्रशासन की ओर से आज सख्त कार्रवाई की गई एवं कलेक्टर वेद प्रकाश ने खुद जमीनी स्थिति का जायजा भी लिया।

नरसिंहपुर जिला प्रशासन ने आज स्पष्ट कर दिया है कि कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन की ओर से सख्त कार्रवाई की जाएगी एवं नियमों के पालन न करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ चालानी कार्रवाई भी की जाएगी। आज जिला प्रशासन के सख्त रवैया को देखते हुए सभी दुकानें तय समय सीमा पर बंद कर दी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला प्रशासन के द्वारा अब रोज ऐसी ही सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT