सीएम ने सागर में आमसभा को किया संबोधित
सीएम ने सागर में आमसभा को किया संबोधित Social Media
मध्य प्रदेश

Sagar: सीएम ने भाजपा प्रत्याशी पटेरिया के समर्थन में सभा को संबोधित कर जनता से विजय का मांगा आशीर्वाद

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सागर पहुंचे

  • सागर में आयोजित आमसभा को सीएम शिवराज ने किया संबोधित

  • सीएम ने कहा- फिर भाजपा की सरकार बनेगी और विकास का यह सफर निरंतर चलता रहेगा

Sagar News: आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) सागर पहुंचे है यहां सीएम ने सागर जिले के देवरी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी बृज बिहारी पटेरिया के समर्थन में सभा को संबोधित कर जनता से विजय का आशीर्वाद मांगा। सीएम ने कहा- विश्वास है तो सब कुछ है और जनता का विश्वास भाजपा पर है, समाज के हर वर्ग की प्रगति के लिए हम संकल्पित हैं, इसलिए फिर भाजपा की सरकार बनेगी और विकास का यह सफर निरंतर चलता रहेगा।

जनसभा ने सीएम शिवराज ने कहा-

सीएम शिवराज ने जनसभा में कहा कि, पैसा आत्मविश्वास देता है और सम्मान भी, मेरी बहनों, लाड़ली बहना योजना के रूप में मैंने तुम्हें पैसा नहीं, सम्मान दिया है। एक समय था, जब बेटा-बेटी में भेद किया जाता था; मैंने लाड़ली लक्ष्मी योजना बनाई, आज मध्यप्रदेश की धरती पर बेटियों का स्वागत किया जाता है, यहां जन्म लेने वाली हर बेटी लखपति होती है।

सागर में आयोजित आमसभा
मुस्कुरा रहे चेहरे, खुशियां हैं घर-द्वार भाजपा फिर बना रही है सरकार
CM शिवराज

मैं सरकार नहीं परिवार चलाता हूं: CM

आगे सीएम शिवराज ने कहा कि, मेरी बहनों और भाइयों, मैं सरकार नहीं परिवार चलाता हूं, ये मध्यप्रदेश मेरा मंदिर है, यहां की जनता मेरी भगवान है और जनता का पुजारी शिवराज सिंह चौहान है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT