सागर में TI सहित 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड
सागर में TI सहित 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

सागर में एसपी ने TI सहित पांच पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड, जानिए क्या है पूरा मामला

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज सागर जिले में हुई बड़ी कार्रवाई

  • एसपी ने TI सहित पांच पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

सागर, मध्यप्रदेश। एमपी के सागर (Sagar) जिले में आज बड़ी कार्रवाई हुई है, यहां रविवार को एसपी अभिषेक तिवारी ने TI सहित पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। सागर जिले में दुर्घटनाग्रस्त वाहन की जगह दूसरा वाहन जब्त करने के मामले में ये कार्रवाई की गई है।

पूरा मामला एक युवक की एक्सीडेंट के दौरान हुई मौत मामले से जुड़ा

ये पूरा मामला एक युवक की एक्सीडेंट के दौरान हुई मौत मामले से जुड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक एक वाहन ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई थी। एक्सीडेंट के मामले दुर्घटनाग्रस्त हुए वाहन की जगह दूसरा वाहन जब्त करने का मामला सामने आया, जिस वाहन से दुर्घटना हुई उसे छोड़कर पुलिसकर्मियों ने दूसरे वाहन को जब्त किया। जिसके बाद फर्जी वाहन जब्त करने का कारनामा उजागर हुआ।

इस मामले में जांच करवाने के बाद पुलिस अधीक्षक ने लिया एक्शन :

इस मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी को लगी उन्होंने तुरंत जांच करवाने के बाद एक्शन लिया और आज पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने इस मामले में थाना प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने का आदेश दिया।

इस निलंबन आदेश में प्रकरण के घटनाक्रम में वास्तविक वाहन के स्थान पर अन्य वाहन की जब्ती व सुपुर्दगी कराने में प्रथम दृष्टया कदारण परिलक्षित होने के परिणाम स्वरूप कार्यवाहक निरीक्षक अजय प्रताप सिंह थाना प्रभारी सिविल लाइन, एसआई केएस ठाकुर, एएसआई रेखा सिंह, आरक्षक लखन यादव और प्रिंस जोशी थाना सिविल लाइन को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है।

एमपी में एक के बाद एक कार्रवाई

बताते चले कि, एमपी में एक के बाद एक कार्रवाई हो रही है, बीते दिनों ही महाकाल की नगरी उज्जैन में लापरवाही की वजह से एसपी ने 2 थानों के प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया गया था। दोनों ही थाना प्रभारी की शिकायत एसपी प्रदीप शर्मा को मिल रही थी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT