जनता की जिंदगी बदलने का सौभाग्य मिला है: सीएम
जनता की जिंदगी बदलने का सौभाग्य मिला है: सीएम Social Media
मध्य प्रदेश

हम वो लोग हैं, जिनके पास जनता की जिंदगी बदलने का सौभाग्य मिला है: सीएम शिवराज

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) की अध्यक्षता में मंत्रालय में कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम् के गायन के साथ प्रारंभ हुई। इस बैठक में आज सीएम शिवराज ने कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस में अफसरों की तारीफ और कई विषयों पर चर्चा की है।

कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस:

इन जिलों के पांच कलेक्टर की सीएम ने की तारीफ

आज सीएम शिवराज ने सीहोर, इंदौर, डिंडौरी, सिंगरौली और बड़वानी कलेक्टर की तारीफ की है। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा है कि, इन जिलों के कलेक्टर्स में काम के प्रति तड़प है। कुष्ठ रोगियों के लिए बड़वानी कलेक्टर की पहल अति सराहनीय है। कई अधिकारी जिलों में नवाचार कर रहे हैं। सिंगरौली और टीकमगढ़ जिले में भू अधिकार योजना का क्रियान्वयन सराहनीय है।

कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस में सीएम शिवराज ने कहा कि, सीएम कॉन्फ्रेंस में बोले कि हम वो लोग हैं, जिनके पास जनता की जिंदगी बदलने का सौभाग्य मिला है। मैं गर्व के साथ कह रहा हूँ हमने मध्यप्रदेश को बदला है आप शासन के प्रतिनिधि हैं, अच्छा कार्य देखकर मन में आनंद और प्रसन्नता होती है।

आगे मुख्यमंत्री ने कहा कि, प्रदेश में सड़क और सिंचाई के हजारों करोड़ रुपये के काम चल रहे है। इधर बड़वानी में कुष्ठ रोगियों के लिए बड़वानी कलेक्टर की पहल सराहनीय है और कहा कि, हमारे सभी अधिकारी जिलों में नवाचार कर रहे हैं, जो प्रशंसनीय है। सिंगरौली और टीकमगढ़ जिले में भू अधिकार योजना का क्रियान्वयन सराहनीय है, हमें रोडमैप बनाकर और अधिक तेजी से विजन और मिशन के साथ जुटना है। प्रदेश की उन्नति और जनता के हित में मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देना है, गरीबों की जिन्दगी में बदलाव लाना ही हमारा लक्ष्य है।प्रदेश के नागरिकों के जीवन में खुशहाली लाना ही हमारा कर्तव्य है।मुख्यमंत्री ने कहा कि, आप साधारण नहीं, मध्यप्रदेश के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं। आप प्रदेश की 8.50 करोड़ नागरिकों में से चुनिंदा लोग हैं

  • 52 कलेक्टर,10 कमिश्नर, वल्लभ भवन के सीनियर अफसर हैं।

  • ये टीम मध्यप्रदेश है, जो प्रदेश की उन्नति के लिए हर क्षण संकल्पित है।

  • हमें ओर अधिक जी-जान व साहस के साथ लोगो की सेवा में जुटना है

  • हमारी अनेकों उपलब्धियां हैं। हमारी ग्रोथ रेट 19.76% है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT