सीएम बोले- फिर भाजपा सरकार...
सीएम बोले- फिर भाजपा सरकार... Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश के शुरुआती रुझान में भारतीय जनता पार्टी बहुमत के आंकड़े से आगे, सीएम बोले- फिर भाजपा सरकार...

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • बीजेपी एक बार फिर सरकार बनाने का कर रही है दावा

  • मध्यप्रदेश के शुरुआती रुझान में बीजेपी बहुमत के आंकड़े से आगे

  • सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, फिर भाजपा सरकार

MP Election Result 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा निर्वाचन 2023 के तहत आज हो रही मतगणना में शुरुआती रुझान में कांटे की टक्कर केे बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बढ़त बनाए हुए है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर जिले के बुधनी से पार्टी प्रत्याशी हैं और वे भी वहां पर प्रारंभिक रुझान में बढ़त बनाए हुए हैं।

ऐसे में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार बनाने जा रही है। CM चौहान ने विधानसभा चुनाव के मतगणना के संदर्भ में सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- भारत माता की जय, जनता जनार्दन की जय, आज मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं और मुझे विश्वास है कि जनता के आशीर्वाद व आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ फिर सरकार बनाने जा रही है। भाजपा के सभी प्रत्याशियों को हृदय से शुभकामनाएं।

पीएम नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के मन में है और मोदी के मन में मप्र है: CM

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, हमारे पीएम नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के मन में है और मोदी जी के मन में मप्र है, उन्होंने जो यहां सभाएं और जनता से अपील की वो जनता के दिल को छु गई और उसी कारण ये रुझान आ रहे हैं, हमारा विश्वास है कि हम शानदार बहुमत प्राप्त करेंगे।

ऐतिहासिक बहुमत की ओर भाजपा, शिवराज समेत कई लोकसभा सांसद रुझानों में आगे:

मध्यप्रदेश में सभी 230 सीटों पर मतगणना के शुरुआती तीन घंटों के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी न केवल ऐतिहासिक बहुमत की ओर बढ़ती दिख रही हैं, बल्कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत भारतीय जनता पार्टी के लगभग सभी दिग्गज मतगणना के रुझान में अपने प्रतिद्वंद्वियों से कहीं आगे चल रहे हैं।

वहीं कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को छोड़ कर लगभग सभी दिग्गज नेता रुझानों में अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वियोंं से पीछे दिखाई दे रहे हैं। सुबह 11 बजे तक के रुझानों के अनुसार भाजपा 157, कांग्रेस 69 और अन्य, चार सीटों पर आगे चल रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर, प्रहलाद पटेल, सांसद गणेश, राकेश और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सुबह 11 बजे तक के रुझानों में आगे चल रहे हैं। मंत्री गोपाल भार्गव, प्रद्युम्न तोमर, भूपेंद्र, गोविन्द राजपूत, ब्रजेंद्र प्रताप, राजेंद्र शुक्ला, बिसाहू लाल, कमल पटेल, डॉ प्रभुराम चौधरी, इंदर सिंह परमार, विजय शाह अपनी-अपनी सीटों पर आगे चल रहे हैं। केंद्रीय मंत्री फग्गन कुलस्ते अभी पीछे चल रहे हैं वहीं कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को छोड़कर अन्य सभी दिग्गज अपनी सीटों पर पीछे चल रहे हैं। लहार से डॉ. गोविन्द, राऊ से पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, सोनकच्छ से सज्जन वर्मा, राघौगढ़ से जयवर्धन अब तक पीछे चल रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT