बुरहानपुर में भाजपा द्वारा आयोजित रोड शो एवं सभा
बुरहानपुर में भाजपा द्वारा आयोजित रोड शो एवं सभा Social Media
मध्य प्रदेश

बुरहानपुर में आयोजित सभा में सीएम ने कहा- BJP के रहते हुए नहीं रूकेंगे विकास, जनकल्याण के काम

Priyanka Yadav

बुरहानपुर, मध्यप्रदेश। आज बुरहानपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा रोड शो एवं सभा का आयोजन किया गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) आज बुरहानपुर में आयोजित रोड शो में भाग लेकर महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती माधुरी पटेल को विजयी बनाने की अपील की है।

बुरहानपुर में भाजपा द्वारा आयोजित रोड शो एवं सभा

बुरहानपुर के मेरे भाइयों-बहनों, आप जो प्रेम और विश्वास की अनवरत वर्षा कर रहे हैं, वही मेरी ऊर्जा एवं शक्ति का सबसे बड़ा स्रोत है। आपके जीवन में सुख, समृद्धि का एक नया प्रकाश लाकर ही विराम लूंगा। आप सबका हृदय से धन्यवाद।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

बुरहानपुर में आयोजित सभा में सीएम ने कहा-

बुरहानपुर में आयोजित सभा में सीएम शिवराज ने कहा है कि बुरहानपुर उद्योग के क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है, साथ ही गरीब कल्याण के काम तेजी से हो रहे हैं। गरीब परिवारों को पक्के मकान दिए जा रहे है। शहर में एक हजार करोड़ के काम हुए हैं। हम बुरहानपुर के विकास में धन की कोई कमी नहीं आने देंगे। विकास के साथ-साथ गरीबों की जिंदगी को बदलने का काम हमने किया है।

भाजपा के रहते हुए विकास, जनकल्याण के काम नहीं रूकेंगे : सीएम

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि, कमलनाथ ने तो सत्ता में आने पर गरीब कल्याण और विद्यार्थियों के आगे बढ़ने की योजना रोक दी थी, लेकिन हमने सरकार में आते ही सभी कल्याणकारी योजनाओं को शुरू कर दिया है। भाजपा के रहते हुए विकास, जनकल्याण के काम नहीं रूकेंगे। शहर के विकास और गरीब कल्याण की योजनाएं नगर निगम के माध्यम से होते हैं। यदि गलती से भी कांग्रेस को मौका मिला तो यह सभी कार्य अटक जाएंगे। कांग्रेस का विकास से कोई लेना-देना नहीं है।

भाजपा के पार्षद उम्मीदवारों को जिताईये, ताकि हम अच्छे अध्यक्ष बनाकर हम आपकी जिंदगी अच्छी बना सकें और शहरों का विकास कर सकें।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT