कांग्रेस ने कमलनाथ को सौंपी कमान
कांग्रेस ने कमलनाथ को सौंपी कमान Social Media
मध्य प्रदेश

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच कांग्रेस ने कमलनाथ को सौंपी कमान, बनाए गए पर्यवेक्षक

Priyanka Yadav

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच कांग्रेस ने मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ को पर्यवेक्षक बनाया है। बता दें कि मुश्किल समय में कांग्रेस और गांधी परिवार के लिए हमेशा खड़े रहने वाले एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ के कंधों पर महाराष्ट्र को बचाने की जिम्मेदारी दी गई है।

कमलनाथ को सौंपी ये कमान :

महाराष्ट्र के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम को देखते हुए कांग्रेस ने अपने वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को बड़ी जिम्मेदारी दी है, इस संबंध में ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने कमलनाथ को पूरे पॉलिटिकल डेवलपमेंट को लेकर ऑब्जर्वर नियुक्त करने का सर्कुलर जारी कर दिया है।

कमलनाथ को ये सौंपी कमान

के.सी. वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के अनुसार-

पार्टी के संगठन महासचिव के.सी. वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के अनुसार- कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को महाराष्ट्र के लिए पर्यवेक्षक बनाया है।

कांग्रेस ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी को महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक घटनाक्रमों के मद्देनजर एआईसीसी ने पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। "जय कांग्रेस, विजय कांग्रेस"

बताते चलें कि, महाराष्ट्र में शिवसेना-कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सरकार राजनीतिक संकट से जूझ रही है। शिवसेना के वफादार सैनिक माने जाने वाले एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल ला दिया है, कथित रूप से वे कई मंत्रियों और कई विधायकों के साथ गायब बताए जा रहे हैं, उनके हर अगले कदम पर महाराष्ट्र सरकार की सांस अटकी हुई है। इस सियासी हलचल के बीच कमलनाथ को कांग्रेस ने बड़ी जिम्मेदारी दी और उन्हें महाराष्ट्र भेजने का निर्णय लिया गया है। महाराष्ट्र संकट पर कांग्रेस ने कहा- वो पूरी तरह से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ है। कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता कमलनाथ को महाराष्ट्र का पर्यवेक्षक बनाया है जो मुंबई जा रहे हैं और वहां कांग्रेस विधायकों के संपर्क में रहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT