कानून-व्यवस्था की समीक्षा करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने निर्देश दिए
कानून-व्यवस्था की समीक्षा करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने निर्देश दिए Social Media
मध्य प्रदेश

समीक्षा बैठक में डॉ. मिश्रा ने कहा- कानून का उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटा जाए

Author : Priyanka Yadav

खंडवा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट के बीच लगातार बैठकें हो रही हैं इस बीच आज दोपहर में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बुरहानपुर से खंडवा पहुंचे, यहां पुलिस कंट्रोल रूम में उनके लिए सलामी परेड का आयोजन किया गया, इसके बाद नरोत्तम मिश्रा ने कानून व्यवस्था को लेकर बैठक ली।

नरोत्तम मिश्रा ने की कानून व्यवस्था की समीक्षा

खंडवा में मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस अधिकारी और जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक की, इसमें कानून व्यवस्था सहित अन्य मामलों पर चर्चा की साथ ही कार्रवाई के लिए पुलिस अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि खंडवा पुलिस कंट्रोल रूम में जिले की कानून-व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक कर रहा हूं, बैठक में मांधाता विधायक नारायण पटेल जी, खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा जी, पंधाना विधायक राम दांगोरे और इंदौर रेंज के आईजी हरिनारायणचारी मिश्र मौजूद हैं।

कानून-व्यवस्था की समीक्षा करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने निर्देश दिए

बता दें कि मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस कंट्रोल रूम में जिले की कानून-व्यवस्था की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ की स्थिति में कोई समझौता नहीं किया जाए। कानून का उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटा जाए। कानून से बढ़कर कोई नहीं है। वही समीक्षा बैठक में गृहमंत्री ने अधिकारियों से जिले की जानकारी प्राप्त की, पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने जिले की 3 वर्ष की उपलब्धि से अवगत कराया।

बताया जाता है कि नरोत्तम मिश्रा का यह दौरा लोकसभा उपचुनाव को लेकर था, करीब 1 घंटे पुलिस कंट्रोल रूम में अधिकारी की बैठक लेने के बाद वे खरगोन के लिए रवाना हुए। खरगोन से वे वापस खंडवा पहुंचेंगे, खरगोन में भी नरोत्तम मिश्रा ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ पुलिस कंट्रोल रुम में कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक की। इस बैठक में इंदौर रेंज के IG, निमाड़ रेंज के DIG, खरगोन SP सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT