डॉ. ने सभी से की ये अपील
डॉ. ने सभी से की ये अपील Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इंदौर के न्यूरो फिजिशियन डॉ. ने सभी से की ये अपील

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोनावायरस का कहर एमपी में बढ़ता ही जा रहा है, वही मध्यप्रदेश के इंदौर में संक्रमण नेे तेजी रफ्तार पकड़ ली है, जिसके चलते बढ़त के साथ नए मामले मिल रहे हैं। बताते चलें कि मध्यप्रदेश के इंदौर में काेरोना ने रौद्र रूप धारण कर लिया है, इंदौर में लगातार कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए इंदौर के एक डॉक्टर ने ट्वीट कर जनता से की ये अपील।

डॉक्टर अपूर्व पौराणिक ने जनता से की ये अपील

मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए इंदौर के सुप्रसिद्ध न्यूरो फिजिशियन डॉक्टर अपूर्व पौराणिक ने ट्वीट कर जनता से अपील की है कि हमें आने वाले दिनों में कोरोना संक्रमण से बचने के लिए अतिरिक्त सावधानी बरतनी होगी।

इससे पहले भी एक डाॅक्टर ने जारी किया था वीडियो :

इससे पहले मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के जाने माने डॉक्टर रवि डोसी ने बढ़ते संक्रमण को देख एक वीडियो जारी किया था तब डॉक्टर रवि डोसी ने होली सुरक्षित रहकर मनाने की अपील की थी और इस बीच डॉक्टर रवि डोसी का कोरोना संक्रमण से बचने और मेरी होली मेरे घर मनाने का प्रेरक संदेश दिया था।

बता दें कि शहर के साथ-साथ जिले भर में कोरोना संक्रमण तेजी से पांव पसार रहा है, बार-बार समझाइश के बाद भी लोग अपने रवैया को बदलने के मूड में दिखाई नहीं दे रहे जिसके कारण आज हालात पिछले साल जैसे हो गए हैं और प्रतिदिन एक सैकड़ा से अधिक कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। भोपाल, इंदौर, जबलपुर के बाद ग्वालियर ऐसा शहर है जहां पर पिछले तीन दिन से एक सौ बीस से अधिक केस सामने आए हैं, अचानक से बढ़े कोरोना मरीजों और कोरोना पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासन ने रविवार का लॉकडाउन लगाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT