CM Mohan Yadav in Gwalior
CM Mohan Yadav in Gwalior Social Media
मध्य प्रदेश

गौमाता को पूज लो, तो अपने आप 33 करोड़ देवी-देवताओं की पूजा हो जाती है: CM मोहन यादव

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन सिंह यादव ग्वालियर में

  • ग्वालियर में सीएम खुले वाहन पर सवार होकर जनता का आभार जताने निकले

  • इसके बाद मुख्यमंत्री लालटिपारा गौशाला के उद्घाटन के लिए पहुंचे

CM Mohan Yadav in Gwalior: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज ग्वालियर में है, मुख्यमंत्री यादव के साथ केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ,राज्य सरकार के मंत्री गण प्रद्युम्न सिंह तोमर व नारायण सिंह कुशवाह और सांसद विवेक नारायण शेजवलकर सहित अन्य जन प्रतिनिधि गण भी उपस्थित हैं।

गोला का मंदिर से शुरू हुई जन आभार यात्रा

ग्वालियर में मुख्यमंत्री मोहन यादव खुले वाहन पर सवार होकर जनता का आभार जताने निकले। ग्वालियर में आयोजित "जन आभार यात्रा" में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का जनसमूह ने पुष्प वर्षा कर अपार स्नेह के साथ आत्मीय स्वागत व अभिनंदन किया। मुख्यमंत्री ने सभी का अभिवादन स्वीकार किया।

संगीत की नगरी में जनता का प्यार और स्नेह पाकर अभिभूत हूं
CM मोहन यादव
ग्वालियर में आयोजित जन आभार यात्रा

ग्वालियर व्यापार मेला एवं गौशाला लाल टिपारा का उद्घाटन :

इसके बाद सीएम मोहन यादव गौशाला के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज ग्वालियर में आदर्श गौशाला लाल टिपारा का लोकार्पण कर क्षेत्रवासियों को सौगात दी। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री, मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष, साधु-संत व गणमान्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। ग्वालियर में सीएम मोहन यादव ने कहा कि, मां के दूध समान पालन-पोषण में अगर कोई सक्षम है, तो गौमाता हैं, गौमाता को पूज लो, तो अपने आप 33 करोड़ देवी-देवताओं की पूजा हो जाती है।

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में गौशालाओं का महत्व बढ़ा: CM

सीएम मोहन यादव ने कहा- "देश के यशस्वी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में गौशालाओं का महत्व बढ़ा है, जब समाज खड़ा होता है और संतों का आशीर्वाद मिलता है, तो ये स्वर्ग समान गौशाला प्रदेश एवं देश के लिए उदाहरण बन जाती है" जिनके घरों में गाय हैं, वो सब गोपाल हैं। आज के अवसर पर हम सब इस कार्यक्रम के साक्षी बने, मैं 5 करोड़ की लघु निधि गौशाला को समर्पित कर के आनंदित हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT