इंदौर में दो बसों की आमने-सामने भिड़ंत
इंदौर में दो बसों की आमने-सामने भिड़ंत Social Media
मध्य प्रदेश

अब इंदौर में हुआ हादसा: दो बसों की आमने-सामने भिड़ंत में एक की हुई दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • हादसे का मामला इंदौर से सामने आया है

  • इंदौर जिले में दो बसों की हुई भिड़ंत

  • इस हादसे में एक की दर्दनाक मौत

  • घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

इंदौर, मध्यप्रदेश। राज्य में सड़क हादसों की खबरें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं, धार के बाद अब एक और हादसे की खबर इंदौर से सामने आई है। बता दें कि, इंदौर में दो बसों की आमने-सामने भिड़ंत होने से एक की दर्दनाक मौत हो गई है, वहीं इस हादसे में 10 से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे हैं।

कैसे हुआ हादसा :

हादसा इंदौर के समीप भैरव घाट का है, मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र के खंडवा रोड स्थित भैरव घाट पर तेज गति से आ रही दो बसों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, वही कई घायल हो गये हैं।

पुलिस मौके पर पहुंची :

दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और एंबुलेंस को सूचना दी, सूचना मिलने के बाद 108 की सहायता से घायलों को महू के सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया। सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। यात्रियों की मानें तो चालक तेज गति से बस चला रहा था और भैरूघाट के नीचे उतरने के बाद अचानक सामने से आ रही बस में वह जा घुसा। जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है।

इससे पहले हादसे का मामला मध्यप्रदेश के धार से सामने आया, जिले के अमझेरा-मनावर मार्ग पर रविवार सुबह हादसा हुआ, बता दें कि सोयाबीन की कटाई के लिए पिकअप में सवार होकर मजदूर जा रहे थे, तभी रास्ते में पिकअप वाहन और ट्रक की भिंड़त हुई, भिंड़त होते है पिकअप मे बैठे मजदूर गिर गए। भिंड़त में मौके पर ही दो मजदूरों की मौत हो गई, दुर्घटना के बाद सडक पर जाम लग गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT