घटना अनूपपुर की
घटना अनूपपुर की Social Media
मध्य प्रदेश

घटना अनूपपुर की: जमीनी विवाद में 2 महिलाओं की हत्या- कई घायल

Priyanka Yadav

अनूपपुर, मध्य प्रदेश: एमपी के अनूपपुर जिले से विवाद की खबर सामने आई है। यहां जमीनी विवाद में दो महिलाओं की हत्या कर दी गई वही कई घायल है। इस घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए स्टेट हाईवे पर चक्का जाम कर दिया।

घटना भालूमाड़ा थान क्षेत्र की

ये घटना भालूमाड़ा थान क्षेत्र के बरबसपुर गांव की है। यहां आरोपी छोटन रजक का पड़ोसी प्रजापति परिवार से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।मंगलवार को छोटन ने कुल्हाड़ी से तिहारा बाई, बहू जानकी बाई , बेटा विजय और एक अन्य पर हमला कर दिया, जिसमें सास-बहू की मौत हो गई। बेटा और अन्य गंभीर घायल हैं।

घटना के बाद आरोपी परिवार सहित फरार

इस घटना के बाद आरोपी परिवार सहित फरार है। परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए स्टेट हाईवे पर चक्का जाम कर दिया। घंटों बीत जाने के बाद भी ग्रामीणों ने शव नहीं उठाने दिया है।

बीते दिनों ही शिवपुरी में जमीन विवाद के चलते दो पक्ष आपस में भिड़ गए थे, यहां दो पक्षों में जमकर लाठी और पत्थर चले, इस मारपीट में कई लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया गया कि एक पक्ष दूसरे पक्ष के जमीन पर कब्जा करना चाहता था। जब पीड़ित पक्ष ने रोकना चाहा तो एकजुट होकर एक दूसरे पक्ष ने पीड़ित पक्ष की जमकर लाठियों से मारपीट कर दी, जिसमे कई घायल हो गए थे।

इससे पहले भी सामने आ चुके हैं विवाद के कई मामले

बताते चलें, एमपी के कई जिलों में आपराधिक मामलों के साथ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है, इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से विवाद के कई मामले सामने आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT