नर्मदा नदी में स्‍नान करने पहुंची 3 बहनें डूबीं
नर्मदा नदी में स्‍नान करने पहुंची 3 बहनें डूबीं Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

गंगा दशहरा पर हादसा: नर्मदा नदी में स्‍नान करने पहुंची 3 बहनें डूबीं- एक की मौत

Priyanka Yadav

सीहोर, मध्य प्रदेश। आज गंगा दशहरा है। ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि को गंगा दशहरा का पर्व मनाया जाता है, इस दिन गंगा स्नान, गंगाजल का प्रयोग और दान-पुण्य के कार्य करना लाभदायक माना जाता है। ऐसे में गंगा दशहरा पर हजारों की संख्या में लोग नर्मदा नदी में स्नान करने पहुंच रहे हैं। इसी बीच प्रदेश के सीहोर जिले से खबर मिली है कि, यहां नर्मदा नदी में हादसा हो गया है।

नदी में स्नान करने के दौरान हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, गंगा दशहरा पर नर्मदा नदी में स्नान करने के दौरान हादसा हो गया है, 3 बहनें नर्मदा नदी में स्नान करते समय डूब गई है, हादसे में एक की मौत हो गई है वही दूसरी को गंभीर अवस्था में नर्मदापुरम रेफर किया गया है। तीसरी की हालत सामान्‍य बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार गंगा दशहरा के पावन मौके पर रायसेन जिले के मानपुर गांव से नंदकिशोर लोधी अपने परिवार के साथ नर्मदा स्नान करने आए थे। यहां नदी में स्नान करते समय 3 बहनें गहरे पानी में चली गई जिनमें से एक की डूबने से मौत हो गई वह दो को बचा लिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम आंवलीघाट पहुंची, रेहटी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

बीते दिनों ही हरदा जिले में हुआ था हादसा :

बता दें, प्रदेश के जिलों से डूब की चपेट में आने की घटनाएं बार-बार सुनने में आ रही हैं। बीते दिनों ही हरदा जिले की अजनाल नदी में हादसा हुआ था यहां अजनाल नदी में तीन दोस्त डूब गए थे हादसे में तीनों की मौत हो गई वे नदी में नहाने उतरे थे। इसी दौरान गहरे पानी में चले गए और तीनों की डूबने से मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT