नगरपालिका की मुख्य पाइप लाइन काट ले गए चोर
नगरपालिका की मुख्य पाइप लाइन काट ले गए चोर Social Media
मध्य प्रदेश

एमपी में बढ़ी चोरी की घटनाएं, नगरपालिका की मुख्य पाइप लाइन काट ले गए चोर

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • नागदा जं. से सामने आया चोरी का मामला

  • यहां चोर नगरपालिका की पाइप लाइन काट ले गए

  • सुबह चार बजे से 11 बजे तक व्यर्थ बहता रहा पानी

  • चोरों के खिलाफ नगरपालिका ने पुलिस थाने में दिया आवेदन

नागदा जं., मध्यप्रदेश : प्रदेश में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं, बढ़ती चोरी की घटनाओं से लोग भयभीत हैं और चोर एक के बाद एक घटना का अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहे हैं। इस बीच अब चोरी का मामला मध्यप्रदेश के नागदा जं. (Nagda Junction) से सामने आया है। यहां चोर नगरपालिका की मुख्य पाइपलाइन काट ले गए।

सुबह 4 बजे पाइप लाइन काट ले गए अज्ञात बदमाश

मिली जानकारी के मुताबिक नागदा जं. में नगरपालिका की मुख्य पाइप लाइन खजूरवाले बाबा की दरगाह के समीप सोमवार की अलसुबह 4 बजे अज्ञात बदमाश काटकर ले गए, जिसके बाद सुबह चार बजे से 11 बजे तक हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह गया। इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ नगरपालिका ने पुलिस थाने में आवेदन दिया।

एमपी में बढ़ रही हैं चोरी की घटनाएं :

बताते चलें कि, एमपी (Madhya Pradesh) के कई जिलों में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, चोरों के हौसले इतने ज्यादा बढ़ गये हैं कि क्षेत्र में आये दिन चोरी की वारदातें होती रहतीं हैं। इस मामले में आज ही मध्यप्रदेश के रतलाम में कार्रवाई हुई है, यहाँ रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने कार्रवाई करते हुए मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने आरोपियों के पास से चुराए गए, कई महंगे फोन व 35 हजार रुपये का एक चेक बरामद किया है। वहीं, चारों आरोपितों को रेलवे पुलिस (जीआरपी) को सौंपा गया है। इस मामले में जीआरपी उनसे अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT