भारत-पकिस्तान मैच से पहले महाकाल मंदिर में विशेष पूजा
भारत-पकिस्तान मैच से पहले महाकाल मंदिर में विशेष पूजा RE
मध्य प्रदेश

IND vs PAK Match: भारत-पाक विश्वकप 'महा-मुकाबला' आज, मैच से पहले महाकाल मंदिर में विशेष पूजा..

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • भारत पकिस्तान का मैच आज।

  • भारत पकिस्तान के मुकाबले को लेकर लोगों में अलग ही उत्साह।

  • मैच जीतने के लिए लोगों ने महाकाल से प्रार्थना।

  • गुजरात के अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच।

India Vs Pakistan World Cup Match: उज्जैन, मध्य प्रदेश। भारत-पाकिस्तान विश्व कप मैच से पहले उज्जैन के महाकाल मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की जा रही है। यह मैच शनिवार को गुजरात के अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर लोगों में अलग ही उत्साह नजर आ रहा है।

उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध महाकाल मंदिर के गर्भगृह में मंदिर के पंडित पुजारी ने विशेष पूजन अभिषेक किया और मंत्र उच्चारण के साथ बाबा महाकाल से प्रार्थना की है कि, भारत की विजय हो इसके साथ ही भारत विश्व कप विजेता भी बने उज्जैन मे इसलिए विशेष पूजन अर्चन किया। भारत बनाम पाकिस्तान विश्व कप मैच दोपहर 2 बजे से खेला जायेगा। ऐसे में भारत की जीत को लेकर देश भर में पूजन पाठ और प्रार्थनाओं का दौर जारी है।

भारत-पकिस्तान मैच से पहले महाकाल मंदिर में विशेष पूजा

पुजारी गौरव शर्मा ने बताया कि 'क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच बड़ा मुकाबला है। ये बड़ा मुकाबला भारत के लिए किसी त्योहार से कम नहीं है। जैसे हर त्योहार की शुरुआत बाबा महाकाल की पूजा से होती है, उसी तरह आज मंदिर के सभी पुजारियों ने भारतीय टीम की जीत के लिए भगवान महाकाल से प्रार्थना की है। भगवान महाकाल के आशीर्वाद से आज के मैच में भारत विजयी हो और विश्व कप 2023 का खिताब भी भारत ही जीते ऐसी कामना की गई।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT