कमलनाथ समेत नेताओं ने इन जिलों में फहराया झंडा
कमलनाथ समेत नेताओं ने इन जिलों में फहराया झंडा Social Media
मध्य प्रदेश

Independence Day 2022: आजादी का जश्न...कमलनाथ समेत नेताओं ने इन जिलों में फहराया झंडा

Priyanka Yadav

Independence Day 2022 : देशभर में स्वतंत्रता दिवस पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है, ऐसे में मध्यप्रदेश के ज्यादातर शहरों में भारी बारिश के बीच तिरंगा फहराया गया। मध्यप्रदेश के नेताओं ने इन जिलों में ध्वजारोहण किया है।

कमलनाथ ने कार्यालय में किया ध्वजारोहण :

भारी बारिश के बीच मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में ध्वजारोहण किया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह के अलावा कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में ध्वजारोहण किया।
मध्य प्रदेश कांग्रेस

इंदौर में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया ध्वजारोहण:

इंदौर जिले में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। आरएपीटीसी ग्राउंड महेश गार्ड लाइन परिसर में आयोजित मुख्य समारोह में इंदौर जिले के प्रभारी तथा प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली।

मंत्री सारंग ने विदिशा में किया ध्वजारोहण

आज मंत्री सारंग ने प्रभार जिला विदिशा मे स्वतंत्रता दिवस के ऐतिहासिक स्वर्णिम अवसर पर पुलिस परेड ग्राउंड विदिशा पर ध्वजारोहण कर आजादी के नायकों, वीरांगनाओं,अमर बलिदानियों को नमन कर सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।

भारत की एकता और अखंडता को चिरस्थाई रखने के लिये असंख्य वीरों ने अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया। उन वीरों को मेरा सादर नमन। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रभार जिला विदिशा स्थित शहीद ज्योति स्तम्भ पर पुष्पचक्र अर्पित कर शहीदों को नमन किया।
मंत्री सारंग

नेताओं ने इन जिलों में किया ध्वजारोहण

  • रीवा में विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने तिरंगा फहराया।

  • गुना में भारी बारिश के बीच प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया साथ ही परेड की सलामी ली।

  • जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने धार में कारम नदी पर बन रहे डैम पर ध्वजारोहण किया।

  • स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सीहोर में डा.प्रभुराम चौधरी ने तिरंगा फहराया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT