निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने बड़ा दावा
निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने बड़ा दावा Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने बड़ा दावा, कहा- लिखकर रख लो, 2023 में कांग्रेस की सरकार बन रही है

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मध्यप्रदेश के बुरहानपुर विधानसभा से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह का दावा

  • निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा- लिखकर रख लो, 2023 में कांग्रेस की सरकार बन रही है

  • कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने और खुद की तैयारी पर दिया बयान

  • मध्यप्रदेश में जल्द ही होने वाले हैं विधानसभा चुनाव

MP News: मध्यप्रदेश के बुरहानपुर (Burhanpur) विधानसभा से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh Shera) ने बड़ा दावा किया हैं। जिसके चलते वो चर्चा में आ गए हैं। हाल ही में उन्होंने कहा कि, लिखकर रख लो, 2023 में कांग्रेस (Congress) की सरकार बन रही है। वहीं कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने और खुद की तैयारी पर कहा मछली के बच्चे को तैरना नहीं सिखाया जाता है। मैंने हमेशा कांग्रेस से टिकट मांगा है, मेरा पूरा परिवार कांग्रेसी है।

सुरेंद्र सिंह शेरा ने कही यह बात:

बता दें कि, मध्यप्रदेश में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। ऐसे में खंडवा पहुंचे बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने एक बार फिर कांग्रेस के टिकट पर बयान दिया है। सुरेंद्र सिंह शेरा ने इस दौरान कहा कि, "2023 के चुनाव में कांग्रेस सौ परसेंट जीत रही है और सरकार बना रही है। उन्होंने कहा कि, पीसीसी चीफ कमलनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।"

चुनाव की तैयारियों को लेकर बोले सुरेंद्र सिंह शेरा:

वहीं, सुरेंद्र सिंह शेरा ने अपनी तैयारियों को लेकर कहा कि, "मछली के बच्चे को तैरना नहीं सिखाया जाता वह स्वयं तैरना जानती है, मेरी तैयारियां पूरी है। कांग्रेस पार्टी जैसा आदेश करेगी मैं तैयार हूं। मैंने शुरू से कांग्रेस से टिकट मांगा है, दो भाई सांसद है, सात बार के MLA रहे हैं। मेरा परिवार कांग्रेसी है और मैं खुद कांग्रेसी हूं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT