भारत ने जापान को हराकर जीता स्वर्ण पदक
भारत ने जापान को हराकर जीता स्वर्ण पदक Social Media
मध्य प्रदेश

भारत ने जापान को हराकर जीता स्वर्ण पदक, इस शानदार जीत के लिए CM ने भारतीय महिला हॉकी टीम को दी बधाई

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • भारतीय हॉकी टीम ने जापान को 4-0 से हराकर जीता स्वर्ण पदक

  • इस अभूतपूर्व जीत के लिये सीएम शिवराज ने पूरी टीम को दी बधाई

  • सीएम ने कहा- मुझे पूर्ण विश्वास है कि हमारी बेटियां विश्वभर में भारत का परचम बुलंद करती रहेंगी

Asian Champions Trophy 2023: भारत की बेटियों ने किया कमाल...भारतीय महिला हॉकी टीम ने 4-0 से मैच जीतकर एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस शानदार जीत के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टीम को बधाई दी है।

मुझे पूर्ण विश्वास है हमारी बेटियां विश्वभर में भारत का परचम बुलंद करती रहेंगी: CM

मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर लिखा- शाबाश बेटियों! Asian Women's Hockey Champions Trophy के फाइनल मुकाबले में भारतीय महिला हॉकी टीम ने जापान को 4-0 से पराजित कर देश के लिए स्वर्णिम खिताब जीता है। इस ऐतिहासिक एवं अभूतपूर्व विजय पर सभी बेटियों को बहुत-बहुत बधाई और उज्ज्वल भविष्य के लिए अनंत शुभकामनाएं। यह तो बस शुरुआत है, मुझे पूर्ण विश्वास है कि हमारी बेटियां विश्वभर में भारत का परचम बुलंद करती रहेंगी।

महिला एशियन चैंपियंस ट्रॉफी-2023 के फाइनल मुकाबले में भारतीय महिला हॉकी टीम ने जापान को 4-0 से हराकर प्रत्येक भारतीय को गौरवांवित किया है।
BJP

इस अभूतपूर्व जीत के लिये पूरी टीम को हार्दिक बधाई: वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने भी ट्वीट कर लिखा- चक दे इंडिया! महिला एशियन चैंपियंस ट्रॉफी-2023 के फाइनल मुकाबले में भारतीय महिला हॉकी टीम ने जापान को 4-0 से हराकर शानदार विजय हासिल की है। इस अभूतपूर्व जीत के लिये पूरी टीम को हार्दिक बधाई।

बता दें, भारतीय महिला हॉकी टीम ने अपना विजय रथ जारी रखते हुए महिला एशियन चौंपियंस ट्रॉफी-2023 का फाइनल मुकाबला जीतकर दूसरी बार इस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया। मेजबान टीम ने रविवार को रांची के मारंग गोमके जयपाल सिंह मुंडा एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम में खेले गए खिताबी मुकाबले में जापान को 4-0 से हराया। वहीं, चीन ने कोरिया को 2-1 से मात देकर कांस्य पदक हासिल किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT