Union Minister Jyotiraditya Scindia
Union Minister Jyotiraditya Scindia Raj Express
मध्य प्रदेश

IndiGo फ्लाइट में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिव्यांग क्रू मेंबर ने गिफ्ट की तस्वीर

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • IndiGo6E क्रू मेंबर सुहाना बानो ने बनाई थी तस्वीर।

  • ज्योतिरादित्य सिंधिया 16 अप्रैल को भरेंगे नामांकन पत्र

Union Minister Jyotiraditya Scindia : मध्यप्रदेश। केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो सामने आया है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को IndiGo6E की फ्लाइट में एक दिव्यांग क्रू मेंबर ने सुन्दर से तस्वीर भेंट की। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने क्रू मेंबर द्वारा दी गई इस तस्वीर को अपने पास रख लिया और क्रू मेंबर के साथ फोटो भी खिंचाई। इसका वीडियो केंद्रीय मंत्री ने अपने एक्स अकाउंट पर भी शेयर किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया फ्लाइट में आए तो IndiGo6E फ्लाइट की क्रू मेंबर जिनका नाम सुहाना बानो था, ने उनका स्वागत किया। इसके बाद साइन लैंग्वेज में कुछ कहने के बाद क्रू मेंबर ने उन्हें उनकी एक तस्वीर भेंट की।

IndiGo6E फ्लाइट की क्रू मेंबर द्वारा दी गई तस्वीर का वीडियो शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, 'दिल छूने वाला पल IndiGo6E फ्लाइट की एक दिव्यांग क्रू सदस्य, सुहाना बानो जी द्वारा बनायी गई ये सुंदर तस्वीर भेंट की गई। धन्यवाद।

ज्योतिरादित्य सिंधिया 16 अप्रैल को भरेंगे नामांकन पत्र :

मध्यप्रदेश के गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार 16 अप्रैल को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में शिवपुरी जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ यादव और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी उपस्थित रहेंगे। दोपहर में मुख्यमंत्री यहां एक आमसभा को संबोधित करेंगे जिसके बाद नामांकन भरा जाएगा।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT