MP Road Accident
MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Indore: सड़क हादसे में 2 स्टूडेंट की मौत, पीथमपुर से इंदौर की तरफ आ रहे थे ये लोग

Priyanka Yadav

Indore Road Accident: सड़क हादसों की खबरें लगातार सामने आ रही हैं,एमपी के कई जिलों में आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। अब खबर मिली हैं कि इंदौर में एक हादसा हो गया हैं, यहां हुए भीषण हादसे में दो की मौत हो गई।

इंदौर में राऊ के नजदीक कैट रोड पर हादसा :

ये हादसा देर रात एमपी के इंदौर में राऊ के नजदीक कैट रोड पर हुआ हैं, इस भीषण हादसे में दो स्टूडेंट की मौत हो गई। वहीं एक अन्य दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मोके पर पुलिस पहुंची, पुलिस के मुताबिक जहां हादसा हुआ वहां काफी अंधेरा रहता है। उन्हें कोई अज्ञात वाहन टक्कर मारकर भागा है।

पीथमपुर से इंदौर की तरफ आ रहे थे ये लोग :

मिली जानकारी के मुताबिक, बाइक से प्रीत उसका दोस्त हर्षवर्धन वर्मा और भावेश पीथमपुर से इंदौर की तरफ आ रहे थे। तभी देर रात उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल प्रीत की अस्पताल लाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। जबकि हर्ष वर्धन और भावेश को उपचार के लिये निजी अस्पताल भेजा गया। हर्ष वर्धन की भी कुछ देर बाद मौत हो गई। वहीं भावेश का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

रोजाना कई जिलों से सामने आ रही है सड़क दुर्घटना की खबरें

बता दें, प्रदेश में हादसों में कमी नहीं हो रही है, लोग तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक वाहनों को दौड़ाते है, जिसके कारण हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में रोजाना मध्यप्रदेश के कई जिलों से सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है। कल ही मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में भीषण हादसा हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT