Indore Accident
Indore Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Indore Accident: कार चालक की लापरवाही ने ली मासूम की जान, वीडियो आया सामने

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के इंदौर में भीषण सड़क हादसा

  • अब इंदौर से सामने आया एक भीषण हादसे का वीडियो

  • जिले में कार चालक की लापरवाही ने ली मासूम की जान

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी में तेज रफ्तार और लापरवाही के कारण ज्यादातर हादसे हो रहे हैंं, जिसमें कई लोगों की जान जा रही है, इसी तरह अब मध्यप्रदेश के इंदौर से एक भीषण हादसे का वीडियो सामने आया है, जिले में कार चालक बच्ची को कुचलकर भागा।

इंदौर में एक दर्दनाक हादसा:

ये हादसा एमपी के इंदौर (Indore) शहर के हातोद थाना क्षेत्र में हुआ, जिसमें अनियंत्रित एक कार ने गाड़ी को मोड़ते समय एक मासूम बच्ची को अपनी चपेट में ले लिया। जिसके कारण बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची अपने पिता के साथ जा रही थी तभी काले रंग की एक कार तेजी से आई और बच्‍ची को टक्कर मारते हुए चली गई। बच्ची की मौत का यह मंजर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। इस हादसे के बाद कार चालक मौके से गाड़ी भगा ले गया। इस दौरान गांव वालों के पीछा करने पर वह गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बढ़ती जा रही सड़क हादसों की घटनाएं

एमपी दिन प्रतिदिन और आए दिन सड़क हादसों की खबरें सामने आती जा रही हैं। यातायात नियमों के सही पालन करने की समझाइश देने और सुरक्षा पाथ का निर्माण होने के बाद भी सड़क हादसों की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं।

दो दिन पहले ही ग्वालियर जिले के लाल टिपारा तिराहे पर हुआ था यहां बाइक सवारों को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी ठु जिसमें 3 लोग घायल हो गए थे। इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची ठु। बताया जा रहा है कि, बाइक सवारों थाना एलाऊ क्षेत्र से वापस लौट रहे थे तभी क्षेत्र के ग्राम बरा के सामने ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मारी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT