हत्या है या आत्महत्या
हत्या है या आत्महत्या  Rajexpress
मध्य प्रदेश

INDORE : घर में मिली निर्वस्त्र युवक की खून सनी लाश, पुलिस उलझन में हत्या या आत्महत्या

Pradeep Chauhan

Crime News : इंदौर। एरोड्रम इलाके में एक घर से युवक की निर्वस्त्र खून से सनी लाश मिली है। मृतक के चचेरे भाई की पत्नी भी वहां घायल हालत में मिली है। भाभी का कहना है कि युवक ने गंदे इरादे से कपड़े उतार दिए थे मैंने विरोध किया तो खुद को ही चाकू मारकर जान दे दी और मुझ पर भी हमला कर दिया। पुलिस इस गुत्थी में उलझकर रह गई है कि ये हत्या है या आत्महत्या ,फिलहाल एक्सपर्टस की सहायता से सच्चाई सामने लाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए मृतक की भाभी से पूछताछ कर रही है।

एरोड्रम पुलिस को सोमवार शाम को सूचना मिली कि दुर्गानगर के एक मकान में युवक की खून से सनी लाश पड़ी हुई है। पुलिस टीम के साथ एफएसएल की टीम भी स्पाट पर पहुंची। निर्व मिले युवक के शरीर पर धारदार हथियारों के निशान भी मिले हैं। उसकी भाभी भी घायल हुई है। भाभी का कहना है कि वह उससे संबंध बनाना चाहता था मैंने विरोध किया तो उसने खुद को चाकू मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस देर रात तक इस पहेली को सुलझाने में जुटी है लेकिन फिलहाल कोई नतीजा नहीं निकला है। पुलिस मृतक की भाभी से पूछताछ कर रही है। मृतक का आपराधिक रिकार्ड होने की बात भी सामने आई है। वह उज्जैन से सोमवार को ही आया था। बडनगर के उज्जैन में रहने वाला अंकित साल्वी सोमवार को अपने चचेरे भाई पवन लिम्बोदिया के घर दुर्गानगर पहुंचा। उस वक्त पवन दुकान पर था और घर में केवल उसकी पत्नी ही थी।

पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या की सूचना बाद जब पुलिस टीम यहां पहुंची तो अंकित की निर्वस्त्र खून से सनी लाश वहां पड़ी हुई थी और पवन की पत्नी भी घायल अवस्था में थी। पवन की पत्नी ने पुलिस को बताया कि अंकित मेरे साथ संबंध बनाना चाहता था,उसने कपड़े उतार दिए मैंने विरोध किया तो आत्मग्लानि में आकर उसने खुद को ही चाकू मार लिए और मुझ पर भी हमला बोल दिया। पुलिस इस मामले में पवन की पत्नी से पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि वह कुछ छिपा रही है। दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ये स्पष्ट हो जाएगा कि अंकित ने खुद चाकू मारकर आत्महत्या की है या फिर उस पर किसी ने हमला किया है। इस बात की सूचना मिलने के बाद कई बड़े अफसर भी एरोड्रम थाने पहुंचे हैं। महिला पुलिस अफसर भी पवन की पत्नी से पूछताछ कर रही हैं।

समाचार लिखे जाने तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। सच्चाई का जल्द ही पता लगा लिया जाएगा। पुलिस अंकित के चचेरे भाई से भी पूछताछ कर रही है लेकिन वह भी इस बारे में कुछ नहीं बता पा रहा है। उसका कहना है कि वह दुकान पर था यहां क्या हुआ उस बारे में मैं कुछ नहीं जानता। पुलिस के मुताबिक अंकित साल्वी का बडऩगर में आपराधिक रेकार्ड भी मिला है। फिलहाल पुलिस सच्चाई का पता लगाने में जुटी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT