इंदौर CMHO के वीडियो पर बवाल
इंदौर CMHO के वीडियो पर बवाल Social Media
मध्य प्रदेश

'बसपन का प्यार' गाने पर इंदौर CMHO ने लगाए ठुमके, इस वीडियो पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। आए दिन कोई न कोई वीडियो इंटरनेट पर वायरल होता दिखाई देता है। वहीं अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है वो इंदौर सीएमएचओ (CMHO) का है, जिसमें वे हाथ में गिलास लिए डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा प्रकोप झेल रहे इंदौर के सीएमएचओ के वायरल वीडियो पर बवाल मच गया है।

इंदौर के सीएमएचओ का शराब का ग्लास लिए वायरल वीडियो :

इंदौर सीएमएचओ का ये वीडियो सामने आने के बाद बवाल मचना शुरू हो गया है। बता दें इस वीडियो में सीएमएचओ डॉ. बीएस सेतिया हाथ में गिलास लेकर 'बसपन का प्यार तेरा भूल नहीं जाना रे' गाने पर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। इधर, कांग्रेस ने सीएमएचओ के वायरल वीडियो के जरिए प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा- वीडियो एक फार्म हाउस पर देर रात आयोजित पार्टी का है जबकि उस समय नाइट कर्फ्यू लागू था।

इस वीडियो पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा- वायरल इस वीडियो में शराब का गिलास हाथ में लेकर डांस कर रहे यह अधिकारी इंदौर के स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख बताये जा रहे हैं और यह वीडियो एक फार्म हाउस पर नाइट कर्फ़्यू के दौरान देर रात हुई पार्टी का बताया जा रहा है। जब इंदौर में दो हज़ार से अधिक कोरोना के केस रोज़ निकल रहे हैं….? “बचपन का प्यार कही भूल नहीं जाना “ … बग़ैर मास्क के , नाइट कर्फ़्यू के दौरान , शराब का गिलास हाथ में लेकर ठुमके लगा रहे यह अधिकारी शायद शिवराज सरकार की नई शराब नीति का स्वागत कर, ख़ुशी का इजहार कर रहे हैं…

कांग्रेस ने कसा तंज- ये नई आबकारी नीति की खुशी है

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने तंज कसते हुए कहा- “बचपन का प्यार कही भूल नही जाना रे“ शिवराज सरकार की नई शराब नीति पर इंदौर के स्वास्थ्य विभाग के बड़े अधिकारी की ख़ुशी का इजहार…

वहीं, इस वीडियो पर मचे बवाल पर सीएमएचओ ने माना है कि वीडियो उनका ही है, लेकिन उन्होंने साजिश का आरोप लगाया है। सीएमएचओ ने कहा- वायरल वीडियो पिछले शनिवार का है जब उनके घर में पार्टी आयोजित हुई थी। सीएमएचओ ने बताया कि उनके बच्चे बाहर से आए थे। इसीलिए पार्टी रखी गई थी। उन्होंने कहा है कि वे कभी शराब नहीं पीते। किसी ने जानबूझकर यह हरकत की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT