Indore: नर्मदा नदी में डूबने से पिता-पुत्र की मौत
Indore: नर्मदा नदी में डूबने से पिता-पुत्र की मौत Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

Indore: नर्मदा नदी में नहाते समय फिसला पैर, डूबने से पिता-पुत्र की मौत

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी से डूब की चपेट में आने की घटनाएं बार-बार सुनने में आ रही हैं। कई लोग अपनी जान जोखिम में डालकर नदी, तालाब, नहर में नहाने जा रहे है। ऐसे में डूब की चपेट में आने से घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। एक बार फिर हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है। यहां नर्मदा नदी में डूबने से दो की मौत हो गई है।

नहाते समय फिसला पिता-पुत्र का पैर-

मिली जानकारी के मुताबिक, महेश्वर में नर्मदा नदी (Narmada River) में डूबने से इंदौर के रहने वाले पिता-पुत्र की मौत हो गई है, नहाते समय दोनों के पैर फिसले और वे गहरे पानी में चले गए थे। जिसके बाद गोताखोरों ने उन्हें निकाला, लेकिन अस्पताल ले जाने पर दोनों को मृत घोषित कर दिया।

रविवार को महेश्वर गए थे ये लोग

बताया जाता है कि, रविवार को इंदौर में रहने वाले आईटी इंजीनियर अपने बेटे, पत्नी और साली को लेकर महेश्वर गए थे। यहां नर्मदा नदी में नहाते समय पिता-पुत्र का पैर फिसल गया। जिसके बाद पत्नी-साली की चीख-पुकार सुन गोतोखोरों ने नदी में छलांग लगाई और पिता-पुत्र को बाहर निकाला। लेकिन अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

एमपी में बढ़ रही है ऐसी घटनाएं

मध्यप्रदेश के कई जिलों में ऐसी घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। बीते दिनों ही प्रदेश और राजस्थान की सीमा पर बड़ा हादसा हो गया था मिली खबर के मुताबिक, यहां नदी को पैदल पार कर 11 श्रद्धालु पानी में डूब गए थे, नदी में लापता हुए लोगों में से कई के शव मिले थे।बताया गया था कि, सभी श्रद्धालु शिवपुरी से करौली माता के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। तभी नदी को पार करते समय ये हादसा हो गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT