इंदौर-गोंदिया-हैदराबाद फ्लाइट का शुभारंभ
इंदौर-गोंदिया-हैदराबाद फ्लाइट का शुभारंभ Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर-गोंदिया-हैदराबाद फ्लाइट का शुभारंभ, CM बोले- सिंधिया ने दी नई फ्लाइट की सौगात

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर-गोंदिया-हैदराबाद उड़ान का वर्चुअल शुभारंभ किया है। रविवार सुबह एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर-गोंदिया-हैदराबाद उड़ान का वर्चुअल शुभारंभ करते हुए कहा कि- ज्योतिरादित्य सिंधिया आपने MP को अनेक सौगातें दी हैं।

CM चौहान ने ट्वीट कर लिखा-

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- मध्यप्रदेश में आजकल सौगातों की बौछार हो रही है। कल सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री ने 2200 करोड़ रुपए के नए रोड प्रदेश को दिए व आज सुबह-सुबह केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नई फ्लाइट की सौगात दी है। आदरणीय सिंधिया जी को हृदय से धन्यवाद। मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश के छोटे शहरों के लिए हेलीकाप्टर सेवा शुरू होगी। पर्यटन और धार्मिक स्थलों को हवाई सेवा से जोड़ा जाएगा।

आदरणीय सिंधिया आपने मध्यप्रदेश को अनेक सौगातें दी हैं। आज की फ्लाइट विशेष है, क्योंकि महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश को जोड़ रही है। ग्वालियर एयरपोर्ट का विस्तार सुनिश्चित हो गया है। कोई नया एयरपोर्ट बने इसके लिए भी हम चर्चा करेंगे।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

यूक्रेन से भारतीय छात्रों की वतन वापसी को लेकर सीएम ने सिंधिया को दी बधाई

यूक्रेन से भारतीय छात्रों की वतन वापसी को लेकर सीएम ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बधाई दी। उन्होंने कहा कि आप रोमानिया जाकर बॉर्डर पर डटे रहे और भारतीय छात्रों को सुरक्षित निकालकर वापस ले आए। इसके लिए मैं PM मोदी का भी अभिनंदन करता हूं।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बोले- ये हवाई सेवा का ही चमत्कार है कि यूक्रेन रुस के युद्ध के बीच हमारे हजारों नागरिकों को सुरक्षित वापस लेकर आए। मध्यप्रदेश का जहां तक सवाल है छोटे-छोटे शहरों को, टूरिज्म के क्षेत्र में जो स्थान हैं उन्हें भी हवाई यात्रा से आसानी से जोड़ें। हम जानते हैं कि निवेश के लिए भी कनेक्टिविटी कितनी जरूरी है। अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें इंदौर से प्रारंभ हों इसका प्रयास जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT