प्रेमी युगल आत्महत्या
प्रेमी युगल आत्महत्या RE-Indore
मध्य प्रदेश

इंदौर प्रेमी युगल आत्महत्या : साथ जी नहीं सकते तो एक साथ जहर खा कर मर गए...

Pradeep Chauhan

इंदौर। विजयनगर क्षेत्र की एक होटल में प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दे दी। युवक और युवती के शव को पीएम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया है। दोनों करीब दो साल से रिलेशनशिप में थे। बताया जा रहा है कि दोनों के परिजन इनकी शादी के लिए भी तैयार हो गए थे। दूसरी ओर ये भी कहा जा रहा है कि शादी में अडंगे के कारण ही दोनों ने आत्महत्या का फैसला लिया और दोनों ने एक साथ जहर खा लिया। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। दोनों के मोबाइल की काल डिटेल खंगाल जा रही है। परिजनों से भी पूछताछ की जायेगी है।

पुलिस के अनुसार कपिल पिता शीलचंद साहू निवासी रेवती रेंज और निशा पिता अशोक गाठे निवासी बाणगंगा के बीच करीब दो साल से प्रेम संबंध थे। दोनों एक दूसरे के साथ घूमते फिरते थे और शादी करना चाहते थे। बताते हैं कि इनकी शादी को लेकर रिश्तेदार अडंगे डाल रहे थे। इससे आहत होकर दोनों ने एक साथ जान देने की ठान ली। कपिल ने विजय नगर की होटल में कमरा बुक किया। वह निशा को यहां लेकर पहुंचा और दोनों ने जहर खा लिया। इसके बाद निशा ने अपने भाई को फोन लगाकर कहा कि हमने जहर खा लिया है। चिंता में डूबा निशा का भाई कई होटलों की खोक छानता रहा अंतत:उसने होटल तलाश लिया। उसने होटल कर्मचारियों को बहन निशा के फोन के बारे में बताया।

पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस को दोनों ही बेसुध मिले। इन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। विजयनगर पुलिस ने मामले की जांच शुुरु कर दी है। पुलिस के मुताबिक विजय नगर के होटल सेवन हेवल में कपिल साहू ने कमरा बुक किया था और निशा गाठे भी उसके साथ थी। इसके बाद दोनों ने जहर खा लिया। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। इनके पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस इनके मोबाइल की काल डिटेल से आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

कपिल और निशा के पिता बोले...

कपिल रोलिंग मिल में काम करता था। उसके पिता शीलचंद साहू के मुताबिक निशा कपिल से मिलने आई थी। वह उसके साथ चला गया और दो बजे आने का कहा। दो बजे बाद फोन लगाया तो कहा कि चार बजे आ जाऊंगा। चार बजे बाद फोन लगाया तो फोन निशा ने उठाकर कहा कि हमने जहर खा लिया है। निशा के पिता अशोक गाठे का कहना था कि वह ट्यूशन पढाने के साथ ही कालेज भी जाती थी। निशा घर से कॉलेज जाने का कहकर निकली थी। शाम तक वह घर नहीं लौटी। शाम को निशा ने अपने भाई को फोन लगाकर कहा कि हमने जहर खा लिया है। बेटे ने ये सुना तो उसके होश उड़ गए। डेढ दो घंटे बाद उसे होटल का पता लगा जहां से दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन बाद में दोनों की ही मौत हो गई। निशा के पिता का कहना है कि वे जानते थे कि निशा और कपिल के बीच दोस्ती है, लेकिन इन दोनों की शादी को लेकर निशा या कपिल ने कभी कुछ भी नहीं कहा।

पुलिस को शक है कि इनकी शादी को लेकर कुछ रिश्तेदार अडंगे लगा रहे थे और इनकी शादी नहीं होने के कारण ही दोनों ने जहर खाकर जान दी है। प्रेमी युगल की आत्महत्या के कारणों का पता जांच पूरी होने के बाद ही सामने आएगा। उनके मोबाइल की काल डिटेल के आधार पर भी जांच की जा रही है। दोनों के परिचितों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT